लखीमपुर खीरी में छात्रा के साथ हैवानियत, दरिंदों ने नाबालिग की आंख भी फोड़ी

लखीमपुर खीरी में एक नाबालिग बच्ची का शव गन्ने के खेत में पड़ा मिला। बच्ची मदरसे से घर लौटते समय गुमशुदा हो गई थी जिसके अगले दिन उसका शव अर्धनग्न अवस्था में मिला और उसकी आंखे में फूटी हुई थी।

Minor Girl Dead Body

गन्ने के खेत में मिला बच्ची का शव

मुख्य बातें
  • नाबालिग के साथ दरिदंगी
  • गन्ने के खेत में मिला शव
  • बच्ची की आंख भी फोड़ दी

लखीमपुर खीरी में दरिंदों ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। दरिंदो ने नाबालिग छात्रा को अगवा कर उसे बेरहमी से मार डाला। ग्रामीणों को बच्ची का शव गन्ने के खेत में पड़ा मिला और उसके कपड़े अस्त-व्यस्त मिले। दरिंदो ने बच्ची की एक आंख भी फोड़ दी। बच्ची के परिजनों ने दुष्कर्म की आशंका जताई है। लेकिन पुलिस ने अभी इसकी पुष्टि नहीं की है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

मदरसे से लौटते वक्त हुई गुमशुदा

यह घटना सिंगाही थाना क्षेत्र के एक गांव की है। बीते दिन छात्रा मदरसे में पढ़ाई करने गई थी, वहां से घर वापस आते समय रास्ते में वो लापता हो गई। जब छात्रा समय पर घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने पुलिस की मदद ली। अगली सुबह बच्ची का शव तिकुनिया कोतवाली क्षेत्र में गन्ने के खेत में अर्धनग्न अवस्था में पड़ा मिला। जिसे देख आसपास के लोगों में सनसनी फैल गई।

परिजनों का पुलिस पर आरोप

परिजनों ने पुलिस पर भी लापरवाही का आरोप लगाया है। परिजनों के अनुसार उन्होंने कल ही बच्ची की गुमशुदगी की खबर पुलिस को दी थी, लेकिन पुलिस ने सूचना मिलने के बाद भी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज नहीं की। परिजनों ने बच्ची के शव की खराब हालत देख रेप होने की आशंका जताई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। रिपोर्ट आने के बाद रेप की पुष्टि पुलिस करेगी।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | शहर (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Pooja Kumari author

पूजा सितंबर 2023 से Timesnowhindi.com से जुड़ी हुई हैं। यहां बतौर कॉपी एडिटर सिटी न्यूज, मेट्रो- रेल और रोड इंफ्रास्ट्रक्चर, डेवलपमेंट, मौसम, क्राइम, ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited