उत्तर प्रदेश की बड़ी खबरें, 28 अगस्त 2023: ज्ञानवापी पर हो सकता है बड़ा खुलासा, वृंदावन के बंदरों में टीबी की बीमारी, मदुरै रेल अग्निकांड घायलों की हुई घर वापसी

Uttar Pradesh News in Hindi, Uttar Pradesh Ki Taaja Khabar (आज की उत्तर प्रदेश की ताजा न्यूज लाइव, आज के उत्तर प्रदेश समाचार) 28 अगस्त 2023: ज्ञानवापी विवाद पर आज बड़ा खुलासा हो सकता। वहीं, तमिलनाडु के मदुरै में ट्रेन के डिब्बे में लगी आग में झुलसकर घायल हुए 28 यात्रियों को रविवार को विमान के जरिये लखनऊ हवाई अड्डे पर लाया गया।

Aaj Ki Uttar Pradesh Ki Taaja Khabar

Aaj Ki Uttar Pradesh Ki Taaja Khabar

Uttar Pradesh Ki Taaja Khabar (आज की उत्तर प्रदेश की ताजा न्यूज़ लाइव, आज के उत्तर प्रदेश समाचार) 28 अगस्त 2023 LIVE : वाराणसी से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। घर से नराज होकर भागी दो किशोरियों को ऑटो चालकों ने झांसे में लेकर होटल ले जाकर उनके साथ दुष्कर्म किया। वृंदावन के बंदरों में टीबी की बीमारी का खुलासा हुआ है। साथ ही ज्ञानवापी विवाद को लेकर आज बड़ा खुलासा हो सकता। उत्तर प्रदेश के सभी जिलों-कस्बों की सभी छोटी-बड़ी खबरें आप एक साथ इस जगह पढ़ पाएंगे। दिनभर आप इस पेज पर बने रहे और अपने इलाके की लेटेस्ट अपडेट जानते रहें।
  • ज्ञानवापी विवाद पर आज बड़ा खुलासा हो सकता। जिला जज की अदालत में लक्ष्मी देवी, सीता साहू, रेखा पाठक व मंजू व्यास की याचिका पर आज सुनवाई आगे बढ़ेगी।
  • वाराणसी से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। घर से नराज होकर भागी दो किशोरियों को ऑटो चालकों ने झांसे में लेकर होटल ले जाकर उनके साथ दुष्कर्म किया। नौबस्ता पुलिस ने दोनों किशोरियों को बरामद कर लिया है। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी और होटल मैनैजर को गिरफ्तार किया है।
  • तमिलनाडु के मदुरै में रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के खड़े डिब्बे में लगी आग में झुलसकर घायल हुए 28 यात्रियों को रविवार को विमान के जरिये लखनऊ हवाई अड्डे पर लाया गया और उन्हें उनके शहरों में भेज दिया गया।
  • युवा कांग्रेस की अमेठी जिला इकाई के अध्यक्ष शुभम सिंह और उनके सहयोगियों के खिलाफ एक दलित व्यक्ति से मारपीट और धमकी देने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गयी है।
  • वृंदावन के बंदरों में टीबी की बीमारी का खुलासा हुआ है। बता दें कि बरेली के वैज्ञानिकों की यहां के बंदरों पर रिसर्च की गई थी जिससे जांच रिपोर्ट में पाया गया कि इनके फेफड़ों में संक्रमण मिला है। इसका कारण टीबी ग्रसित बीमार लोगों के खाकर फेंके गए फल खाने और, दूषित भोजन खाना बताया गया है।
  • उत्तर प्रदेश पुलिस की विशेष कार्यबल (एसटीएफ) ने रविवार को उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (यूपीएसएसएससी) द्वारा आयोजित 'कनिष्ठ सहायक' भर्ती की मुख्य परीक्षा में अभ्यर्थी के स्थान पर परीक्षा देने के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।
  • भारतीय वायुसेना के एक जवान ने रविवार को बरेली के इज्जत नगर क्षेत्र में कथित तौर पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली।
  • उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ‘उत्तर प्रदेश अन्तर्देशीय जलमार्ग प्राधिकरण’ के गठन की प्रक्रिया को जल्द पूरा करने के निर्देश दिए हैं।
  • एटा जनपद के थाना देहात कोतवाली के नगला जगरूप में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मार पीट का मामला सामने आया है। इस दौरान दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठी दंडों के साथ पथराव भी किया गया।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | लखनऊ (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited