उत्तर प्रदेश की बड़ी खबरें, 30 अगस्त 2023: गाय-भैंस ने किए गोबर तो कट जाएगा चालान, रक्षाबंधन पर बहनों को बड़ा तोहफा, यूपी टी-20 लीग का आज होगा पहला मुकाबला

Uttar Pradesh News in Hindi, Uttar Pradesh Ki Taaja Khabar (आज की उत्तर प्रदेश की ताजा न्यूज लाइव, आज के उत्तर प्रदेश समाचार) 30 अगस्त 2023: खबरों की इस कड़ी में आज हम आपको उत्तर प्रदेश बड़ी खबरें बताएंगेो। ये है आज की ताजा खबरेंः

Aaj Ki Uttar Pradesh Ki Taaja Khabar

Aaj Ki Uttar Pradesh Ki Taaja Khabar

Uttar Pradesh Ki Taaja Khabar (आज की उत्तर प्रदेश की ताजा न्यूज लाइव, आज के उत्तर प्रदेश समाचार) 30 अगस्त 2023 LIVE : लखनऊ के वजीरगंज इलाके से एक मामला सामने आया है जहां 7वीं के छात्रा ने ब्लैकमेलिंग से तंग आकर जहर खाकर खुदकुशी कर ली। वहीं, आईपीएल की तर्ज पर उत्तर प्रदेश में पहली बार हो रही यूपी टी-20 लीग का आगाज आज से शुरू होने जा रहा है। उत्तर प्रदेश के सभी जिलों-कस्बों की सभी छोटी-बड़ी खबरें आप एक साथ इस जगह पढ़ पाएंगे। दिनभर आप इस पेज पर बनें रहे और अपने इलाके की लेटेस्ट अपडेट जानते रहें। इन्हीं खबरों के साथ ही इन्हीं राज्यों के प्रमुख समाचार इस प्रकार हैः
  • प्रदेश सरकार ने रक्षाबंधन पर इस साल मंगलवार की रात 12 बजे से 31 अगस्त की रात 12 बजे तक रोडवेज बसों में महिलाओं को निशुल्क सफर कराने की घोषणा की है। आपको बता दें रोडवेज पिछले छह साल से रक्षाबंधन के त्यौहार पर प्रदेश सरकार में महिलाओं के लिए निशुल्क बस सेवा की सुविधा प्रदान कर रही है।
  • छात्राओं से छेड़छाड़ के आरोप में जिले के एक सरकारी सहायता प्राप्त स्कूल के प्रधानाध्यापक को मंगलवार को गिरफ्तार किया गया।
  • इलाहाबाद उच्च न्यायालय की लखनऊ पीठ ने मंगलवार को समाजवादी पार्टी (सपा) के विधायक शाहिद मंजूर की उस याचिका को खारिज कर दिया, जिसमें अलाया अपार्टमेंट ढहने के मामले में उनके खिलाफ दाखिल आरोप पत्र को रद्द करने की मांग की गई थी।
  • आईपीएल की तर्ज पर उत्तर प्रदेश में पहली बार हो रही यूपी टी-20 लीग का आगाज आज से शुरू होगा। शाम को 7ः30 बजे पहला मुकाबला कानपुर सुपर स्टार्स और नोएडा सुपर किंग्स के बीच ग्रीनपार्क स्टेडियम में होगा।
  • लखनऊ के वजीरगंज इलाके के 7वीं के छात्रा ने ब्लैकमेलिंग से तंग आकर जहर खाकर खूदकुशी कर ली। वहीं, छात्रा की मौत का पता चलते ही 16 साल के आरोपी लड़के ने भी जहर खा लिया।
  • यूपी के संभल के थाना जुनावाई क्षेत्र के गांव लावर में दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। बताया जा रहा है कि हत्या प्रेम-प्रसंग को लेकर है।
  • उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले के कमरौली थाना क्षेत्र में बुधवार तड़के एक ट्रक और सवारी गाड़ी के बीच हुई टक्कर में दो श्रमिकों की मौत हो गई जबकि 16 अन्य घायल हो गए।
  • कानपुर शहर से एक मामला सामने आया है जहां नगर निगम भी अब ट्रैफिक पुलिस की तरह ही काम करेंगी। बता दें अगर आपके गाय-भैंस ने सड़क या फुटपाथ पर गोबर किया तो मालिकों को 1000 रुपए चालान के रूप में देने होंगे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | लखनऊ (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited