Lucknow Flight: 'अकासा एयर' ने लखनऊ से गोवा और अहमदाबाद के लिए की सीधी उड़ानें शुरू

Lucknow to Goa flight: अकासा एयर ने लखनऊ से गोवा और अहमदाबाद के लिए सीधी उड़ानें शुरू की हैं। चौधरी चरण सिंह अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे (सीसीएसआईए) के एक प्रवक्ता के अनुसार, अब लखनऊ से औसत दैनिक उड़ानों की संख्या बढ़कर 128 हो जाएंगी।

AKASA AIR

अकासा एयर ने लखनऊ से गोवा और अहमदाबाद के लिए सीधी उड़ानें शुरू की हैं

तस्वीर साभार : IANS
Akasa Air Flight From Lucknow: अकासा एयर के प्रवक्ता ने कहा, अकासा एयर के साथ, हम लखनऊ से 24 वें घरेलू गंतव्य के रूप में नए गोवा मनोहर अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे को जोड़कर प्रसन्न हैं। इसके साथ ही हमारे पास लखनऊ को गोवा से जोड़ने वाली तीन एयरलाइंस हैं, अन्य दो एयरलाइंस एयर एशिया और इंडिगो हैं। अकासा एयर भी एक लॉन्च कर रही है। लखनऊ को अहमदाबाद से जोड़ने वाली नई उड़ान, हवाई अड्डे से उनकी साप्ताहिक प्रस्थान संख्या 35 तक है। अहमदाबाद के लिए उड़ान भरने वाली दूसरी एयरलाइन इंडिगो है।
लखनऊ एयरपोर्ट से गोवा के लिए रोजाना नॉन-स्टॉप फ्लाइट दोपहर 2.15 बजे और अहमदाबाद से रात 9 बजे रवाना होगी।हाल के दिनों में, लखनऊ हवाई अड्डे ने यूपी-राज्य की राजधानी से परिचालन शुरू करने के लिए तीन एयरलाइनों - एयर एशिया इंडिया, अकासा एयर और थाई एयर एशिया को जोड़ने में सफलता प्राप्त की है।
लखनऊ हवाई अड्डे के माध्यम से प्रतिदिन 18 हजार से अधिक यात्री 128 से अधिक घरेलू और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों में यात्रा करते हैं।2023 के पहले दो महीनों में सीसीएसआईए ने लगभग 1.04 मिलियन यात्रियों की आवाजाही दर्ज की। सीसीएसआईए ने लगभग 136,880 अंतर्राष्ट्रीय और लगभग 9.03 लाख घरेलू यात्रियों के साथ पहले दो महीने उपयोगी देखे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | लखनऊ (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited