Shamli News: पीड़िता को नहीं मिला न्याय, तो उठाया खतरनाक कदम; DM ऑफिस के बाहर खाया जहर

Shamli News: यूपी के शामली में एक युवती ने लिव-इन पार्टनर पर शादी से मना करने का आरोप लगाकर मामला दर्ज करवाया। कार्रवाई न होने पर युवती ने आत्महत्या करने का प्रयास किया।

police

शामली में युवती ने डीएम ऑफिस के बाहर किया सुसाइड का प्रयास

Shamli News: उत्तर प्रदेश के शामली जिले में एक युवती ने लंबे समय तक शादी का झांसा देने के बाद शादी से इनकार करने वाले लिव-इन पार्टनर के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। युवक के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने पर युवती ने शामली जिले के आदर्श मंडी थाना अंतर्गत कलेक्ट्रेट में कथित तौर पर जहर खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। शामली के अपर जिला अधिकारी (एडीएम) संतोष कुमार सिंह ने संवाददाताओं को बताया कि एक महिला कार्यालय में आई और उसने एक प्रार्थना पत्र दिया। बाद में वह कार्यालय से बाहर निकली और जहर खा लिया। अधिकारी ने बताया कि ये घटना सोमवार की है। हादसे के बाद युवती को फौरन अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के बाद युवती की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

सुसाइड नोट में युवक और परिवार को ठहराया जिम्मेदार

सिंह ने बताया कि युवती ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि वह छह साल से एक युवक के साथ ‘लिव इन’ रिलेशनशिप में रह रही है। पीड़िता ने शिकायत में कहा कि युवक उसे लंबे समय से शादी का झांसा दे रहा है, लेकिन अब उसने शादी करने से साफ इनकार कर दिया। एडीएम ने कहा कि 28 वर्षीय युवती के पास से एक ‘सुसाइड नोट’ भी बरामद हुआ है, जिसमें युवती ने लिखा है कि उसकी मौत के लिए युवक और उसके परिवार के सदस्य जिम्मेदार होंगे।
एसडीएम ने बताया कि पीड़ित युवती हरियाणा राज्य के यमुनानगर की रहने वाली है, जबकि उसका दोस्त समीर, जिसके साथ वह लिव-इन में रह रही है, वह शामली जिले के झिंझाना कस्बे का निवासी है। शामली के पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) अमरदीप मौर्य ने बताया कि पुलिस घटना की जांच कर रही है। जांच के अनुसार, आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।
(इनपुट - भाषा)
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | लखनऊ (cities News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

varsha kushwaha author

वर्षा कुशवाहा टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर कॉपी एडिटर काम कर रही हैं। नवबंर 2023 से Timesnowhindi.com के साथ करियर को आगे बढ़ा रहे हैं। वह इंफ्रा, डे...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited