Saharanpur Road Accident: सहारनपुर में सड़क किनारे खड़ी ट्रैक्टर ट्रॉली में घुसी बाइक, एक साल के बच्चे दो लोगों की मौत

Saharanpur Road Accident: सहारनपुर के चिलकाना थाना इलाके में एक बाइक सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर ट्रॉली में जाकर टकरा गई। इस घटना में बाइक पर सवार एक व्यक्ति और उसका एक साल का बच्चे की मौत हो गई, जबकि दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

Accident News

सहारनपुर में सड़क किनारे खड़ी ट्रैक्टर ट्रॉली में घुसी बाइक

Saharanpur Road Accident: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले से एक सड़क दुर्घटना की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी ने बताया कि चिलकाना थाना इलाके में एक सड़क हादसे में एक बच्चे और उसके पिता की मौत हो गई, जबकि बच्चे की मां और चाची की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और घायलों को लिए इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

ट्रैक्टर ट्रॉली में घुसी बाइक

घटनास्थल पर मौजूद पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सागर जैन ने बताया कि जिले के थाना रामपुर मनिहारान क्षेत्र के हुसैनपुर गांव निवासी सुनील (28) अपनी पत्नी राखी (26), भाभी पूनम (29) और एक साल के पुत्र जयदेव के साथ चिलकाना क्षेत्र में एक रिश्तेदारी में तेरहवीं के कार्यक्रम में शामिल होने गये थे। जैन ने आगे बताया कि शुक्रवार देर शाम ये सभी लोग मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपने गांव वापस लौट रहे थे, तभी थाना चिलकाना क्षेत्र में उनकी मोटरसाइकिल सड़क किनारे खड़ी एक ट्रैक्टर-ट्राली में घुस गई।

ये भी पढ़ें - Rajasthan Road Accident: पिकअप वाहन की कार से टक्कर, हादसे में तीन की मौत और 2 घायल

घटना की सूचना मिलते ही चिलकाना पुलिस मौके पर पहुंची और उन्हें उपचार के लिये प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। चिकित्सकों ने सुनील और उसके पुत्र जयदेव को मृत घोषित कर दिया, जबकि राखी और पूनम की हालत गंभीर बनी हुई है। गंभीर रूप से घायल दोनों महिलाओं को उपचार के लिये एक अन्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के अनुसार, ट्रैक्टर चालक वाहन वहीं छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

(इनपुट - भाषा)

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। लखनऊ (Cities News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

varsha kushwaha author

वर्षा कुशवाहा टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर कॉपी एडिटर काम कर रही हैं। नवबंर 2023 से Timesnowhindi.com के साथ करियर को आगे बढ़ा रहे हैं। वह इंफ्रा, डे...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited