Lucknow News: परीक्षा देने आई छात्रा को दोस्त ने बनाया बंधक, नशे की हालत में बनाई अश्लील Video

Lucknow News: परीक्षा के लिए लखनऊ में रहने वाले दोस्त के रूम पर रुकी थी छात्रा। परीक्षा के बाद रूप पर लौटने के बाद युवक और उसके दोस्तों ने नशे की हालत में छाक्षा के साथ मारपीट की और अश्लील वीडियो बनाई है। छात्रा की शिकायत पर पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

Lucknow News

परीक्षा देने आई छात्रा को दोस्त ने बंधक बनाकर अश्लील वीडियो बनाई

मुख्य बातें
  • परीक्षा देने लखनऊ आई थी छात्रा
  • शराब के नशे में दोस्त ने अपने कमरे में घसीता
  • मारपीट करके छात्रा की अश्लील वीडियो
Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। लखनऊ में परीक्षा देने आई लड़की के साथ उसके दोस्त और कुछ अन्य युवकों ने मारपीट की। उसके बाद लड़की के कपड़े उतरवाकर आपत्तिजनक वीडियो बनाई। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।

नशे में धुत लड़कों ने की अश्लीलता

पुलिस ने बताया कि 7 जुलाई को लखनऊ में छात्रा की एक परीक्षा थी, जिसे देने के लिए वह 6 जुलाई को लखनऊ में रहने वाले एक दोस्त के रूम पर रुकी थी। परीक्षा के बाद जब छात्रा वापस कमरे पर लौटी तो उसने युवक और उसके दोस्तों को शराब की पार्टी करते हुए देखा। ऐसे में छात्रा दूसरे रूम में चुपचाप चली गई। उसी दौरान उसका दोस्त वीरेंद्र मिश्रा उसके कमरे में आया और छात्रा को घसीटते हुए अपने कमरे में ले गया। छात्रा द्वारा विरोध करने पर वीरेंद्र और उसके दोस्तों ने उसे कमरे में 4 घंटे तक बंधक बनाकर रखा।
पुलिस ने बताया कि वीरेंद्र और उसके तीन दोस्तों ने छात्रा के साथ मारपीट की और उसके सारे कपड़े उतरवाकर आपत्तिजनक वीडियो बनाई। छात्रा किसी तरह से वहां से बचकर निकली और पुलिस स्टेशन पहुंची। छात्रा की शिकायत आधार पर मामला दर्ज करते हुए पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।पुलिस के पहुंचने से पहले ही सारे आरोपी घटनास्थल से फरार हो गए थे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | लखनऊ (cities News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

varsha kushwaha author

वर्षा कुशवाहा टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर कॉपी एडिटर काम कर रही हैं। नवबंर 2023 से Timesnowhindi.com के साथ करियर को आगे बढ़ा रहे हैं। वह इंफ्रा, डे...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited