Etawah Road Accident: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा, अज्ञात वाहन से टकराई कार, 3 की मौत और तीन घायल

Etawah Road Accident: लखनऊ से दिल्ली जा रही कार की एक अज्ञात वाहन से आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर टक्कर हो गई। हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई है और तीन अन्य लोगों को गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Etawah Road Accident

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा

Etawah Road Accident: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर एक भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां लखनऊ से दिल्ली जा रही कार ने एक अज्ञात वाहन को पीछे से टकर मार दी। हादसे में कार में सवार तीन लोगों की मौत हो गई है और तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायलों को सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में भर्ती कराया गया है।
पुलिस ने बताया कि किसी बिल्डर की पार्टी में शामिल होकर वापस लौटते समय ये हादसा हुआ। सड़क दुर्घटना ऊसराहार थाना क्षेत्र के चैनल नंबर 125 पर देर रात करीब 11 बजे हुई। हादसे में वाहन चालक समेत दो युवतियों की मौत हुई है, इसमें से एक युवती अफगानिस्तान की और दूसरी युवती रूस की रहने वाली थी। दोनों गाड़ियों की बीच हुई टक्कर इतनी भीषण थी कि इसमें कार के परखच्चे उड़ गए।
एसएसपी संजय कुमार वर्मा ने बताया कि ये सभी लोग लखनऊ में एक कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। कार्यक्रम के बाद वह दिल्ली वापस लौट रहे थे, तभी उनकी कार की ट्रक के पिछले हिस्से से टकरा गई। पुलिस ने मृतक की पहचान अफगानिस्तान की मूल निवासी नाज, रूस की मूल निवासी कैटरीना और कार चालक संजीव कुमार के रूप में की गई है। मौके पर पहुंचे यूपीडा के अधिकारियों ने बताया कि हादसे में मृत नाज के भाई को घटना की सूचना दे दी गई है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। लखनऊ (Cities News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

varsha kushwaha author

वर्षा कुशवाहा टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर कॉपी एडिटर काम कर रही हैं। नवबंर 2023 से Timesnowhindi.com के साथ करियर को आगे बढ़ा रहे हैं। वह इंफ्रा, डे...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited