Lucknow News: स्पेलिंग मिस्टेक पर गुस्साई महिला टीचर, बच्चे को लगाए कई थप्पड़; CCTV में कैद हुई घटना

Lucknow News: लखनऊ में एक निजी स्कूल में स्पेलिंग मिस्टेक पर महिला टीचर को इतना गुस्सा आया कि उसने पांचवी कक्षा के बच्चे को लगातार कई थप्पड़ जड़ दिए। ये पूरी घटना क्लास में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई है। पिता ने आरोपी टीचर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है।

Lucknow News

महिला टीचर ने स्पेलिंग मिस्टेक पर की बच्चे की पिटाई

Lucknow News: लखनऊ के एक प्राइवेट स्कूल में छात्र के साथ पिटाई का एक मामला सामने आया है। यहां पांचवी कक्षा के छात्र को महिला टीचर ने इतनी बार थप्पड़ मारा की उसके खान से खून आने लगा। ये पूरी घटना क्लास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। स्कूल खत्म होने के बाद जब छात्र घर पहुंचा तो उसकी हालत बिगड़ने लगी। बताया जा रहा है कि टीचर द्वारा मारे गए थप्पड़ के कारण उसके बाएं कान से खून निकलने लगा। तबीयत बिगड़ने पर बच्चे के पिता उसे अस्पताल लेकर गए और उसका इलाज करवाया। बच्चे के पिता ने टीचर के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवाई हैै।

सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुई घटना

पांचवी के छात्र को थप्पड़ मारने की वीडियो क्लास में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस प्रकार महिला टीचर ने बच्चे को बुलाया और आते ही उसके कान पर एक थप्पड़ जड़ दिया। कुछ मिनटों की इस वीडियो में टीचर ने छात्र को करीब 8 थप्पड़ मारे हैं, जिसके कारण उसके कान से खून निकलने लगा। बच्चा घर पहुंचा तो उसने इस मामले के बारे में किसी को नहीं बताया। लेकिन जब उसकी परेशानी बढ़ने लगी तो उनसे मां को इस पूरी घटना की जानकारी दी। पिता बच्चे को इलाज के लिए अस्पताल लेकर गए और उसका इलाज करवाया। उसके बाद पिता ने ठाकुरगंज थाने में बच्चे के साथ हुई पिटाई की रिपोर्ट लिखवाई और पुलिस को बताया कि आरोपी टीचर के खिलाफ स्कूल ने कोई कार्रवाई नहीं की है।

नोटबुक में स्पेलिंग की गलती को लेकर भड़की टीचर

जानकारी के अनुसार, टीचर ने गुरुवार को होमवर्क दिया था। शुक्रवार को जब होमवर्क चेक किया गया तो उसमें वॉटर को बच्चे ने व्हाट (What) लिख दिया था। इससे टीचर को गुस्सा आ गया और उसने बच्चे को बुलाकर उसे 8 बार थप्पड़ मारे। बच्चे के पिता का ये भी आरोप है कि बच्चा रोते हुए स्कूल इंचार्ज के पास गया था, लेकिन इंचार्ज ने भी कुछ नहीं किया।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | लखनऊ (cities News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

varsha kushwaha author

वर्षा कुशवाहा टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर कॉपी एडिटर काम कर रही हैं। नवबंर 2023 से Timesnowhindi.com के साथ करियर को आगे बढ़ा रहे हैं। वह इंफ्रा, डे...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited