लखनऊ में IPS की 19 साल की बेटी की संदिग्ध मौत, यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में मिला शव

Lucknow News: लखनऊ स्थित राम मनोहर लोहिया नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी में 19 वर्षीय छात्रा का शव बरामद किया गया है। छात्रा की पहचान अनिका रस्तोगी के रूप में हुई है। उसके पिता एक आईपीएस अधिकारी हैं और NIA में आईजी रैंक पर तैनात हैं।

Lucknow Girl Found Dead

लखनऊ की यूनिवर्सिटी में छात्रा की संदिग्ध मौत।

Lucknow News: लखनऊ स्थित राम मनोहर लोहिया नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी में 19 वर्षीय छात्रा का शव बरामद किया गया है। छात्रा की पहचान अनिका रस्तोगी के रूप में हुई है, जो एलएलबी थर्ड ईयर की छात्रा थी। छात्रा के पिता सीनियर आईपीएस अधिकारी हैं और NIA में आईजी रैंक पर तैनात हैं।
बताया जा रहा है कि शनिवार रात अनिका को अपने कमरे में बेहोशी की हालत में पाया गया था। इसके बाद दोस्तों ने दरवाजा तोड़कर उसे बाहर निकाला और अस्पताल में भर्ती कराया। हालांकि, डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद साफ होगी वजह

उधर, आशियाना पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अधिकारियों ने बताया कि रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह साफ होगी। अनिका के पिता संतोष रस्तोगी सीनियर आईपीएस अधिकार हैं और NIA दिल्ली में तैनात हैंं। वहीं, हॉस्टल में छात्रा की मौत के बाद स्टूडेंट्स और यूनिवर्सिटी प्रशासन चिंता में है। अनिका ने दोस्तों ने बताया कि रात को अनिका अपने कमरे में गई और दरवाजा नहीं खोला। जब देखा गया तो अनिका कमरे की फर्श पर बेहोश पड़ी थी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | लखनऊ (cities News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

प्रांजुल श्रीवास्तव author

मैं इस वक्त टाइम्स नाउ नवभारत से जुड़ा हुआ हूं। पत्रकारिता के 8 वर्षों के तजुर्बे में मुझे और मेरी भाषाई समझ को गढ़ने और तराशने में कई वरिष्ठ पत्रक...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited