Lucknow Gangrape: 5वीं की छात्रा के साथ हैवानियत, कार सवार युवकों ने अपहरण कर किया गैंगरेप

Lucknow Gangrape: लखनऊ में 5वीं कक्षा की छात्रा को कार सवार युवकों ने किडनैप करके उसके साथ गैंगरेप किया। जिसके बाद उसे घर के पास छोड़कर फरार हो गए। पीड़िता और उसके पिता ने सरोजनी नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Crime

नाबालिग के साथ गैंगरेप

Lucknow Gangrape: लखनऊ में 5वीं कक्षा की एक छात्रा के साथ गैंगरेप की वारदात सामने आई है। कार सवार युवकों ने बच्ची का अपहरण कर लिया और फिर होटल ले जाकर बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। गैंगरेप का आरोप विशेष समुदाय के दो युवकों पर लगा। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ सरोजनी नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

स्कूल से वापस लौट रही थी छात्रा
पीड़िता के पिता के अनुसार उनकी 13 वर्षीय बेटी एक निजी स्कूल में कक्षा 5वीं की छात्रा से है। सोमवार को दोपहर करीब एक बजे पीड़िता स्कूल से वापस अपने घर लौट रही थी। तभी दानिश और आमीन नाम के दो युवकों ने उसका बैग छीन लिया और उसे जबरन कार में बैठा लिया। जिसके बाद उसे कृष्णा नगर स्थित एक होटल में ले गए। जहां आरोपियों ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और उसका वीडियो। जिसके बाद आरोपियों ने पीड़िता को बदहवास हालत में घर के पास फेंक दिया और फरार हो गए।

आरोपियों ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी

आरोपियों ने पीड़िता को धमकी भी दी कि उसका वीडियो वायरल कर देंगे और अगर पीड़िता ने इस बारे में किसी को बताया तो उसे जान से मार देंगे। पीड़िता ने घर पहुंचने पर परिजनों को पूरी आपबीती बताई। जिसके बाद परिजन बेटी को लेकर कृष्णानगर थाने आए। जहां उन्हें इसे सरोजनीनगर थाने का मामला बताया। जिसके बाद पीड़िता और उसके पिता ने सरोजनीनगर थाने जाकर मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस मामले की जांच कर रही है और होटल के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है। वहीं आरोपियों को पकड़ने के लिए टीमों को भी गठित किया गया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | लखनऊ (cities News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Pooja Kumari author

पूजा सितंबर 2023 से Timesnowhindi.com से जुड़ी हुई हैं। यहां बतौर कॉपी एडिटर सिटी न्यूज, मेट्रो- रेल और रोड इंफ्रास्ट्रक्चर, डेवलपमेंट, मौसम, क्राइम, ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited