Madurai Train Fire: सरकार ने जारी किया हेल्प लाइन नंबर, हादसे पर सीएम योगी ने जताया दुख

Madurai Train Accident News: यूपी के लखनऊ से तमिलनाडु के रामेश्वरम जा रही पुनालुर-मदुरै एक्सप्रेस ट्रेन में आग लग गई। हादसे में अब तक 10 लोगों की मौत हो गई, जबकि 20 लोग घायल बताए जा रहे हैं। मदुरै ट्रेन हादसे पर उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने गहरा दुःख व्यक्त किया है। सरकार ने हेल्पलाइन नंबर जारी किया है।

Madurai Train Fire

मदुरै ट्रेन हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा दुःख व्यक्त किया।

Madurai Train Accident Update: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से तमिलनाडु के रामेश्वरम जा रही पुनालुर-मदुरै एक्सप्रेस ट्रेन में लगी आग की घटना पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा दुःख व्यक्त किया है। सीएम ने मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की और कहा कि मदुरै ट्रेन दुर्घटना अत्यंत दुःखद एवं हृदय विदारक है।

सिलिंडर फटने के चलते ट्रेन में लगी आग

इस घटना में मारे गए यात्री उत्तर प्रदेश के रहने वाले बताए जा रहे हैं। जानकारी के अनुसार पेंट्री कोच में सिलिंडर फटने के चलते आग लगी, इस घटना में कई लोग बुरी तरह झुलस गए। हादसे पर सीएम योगी ने गहरा दुःख व्यक्त किया और मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की। उन्होंने कहा कि मदुरै ट्रेन दुर्घटना अत्यंत दुःखद एवं हृदय विदारक है। हादसे में घायलों का समुचित उपचार कराया जाए।

अधिकारियों को सीएम ने दिया ये निर्देश

सीएम योगी ने स्थानीय अधिकारियों एवं रेलवे के अधिकारियों के साथ समन्वय कर यूपी के लोगों के समुचित इलाज की व्यवस्था करने के निर्देश दिए। उन्होंने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। सीएम योगी के निर्देश पर प्रमुख सचिव गृह ने कमान संभाली। इस हादसे को लेकर यूपी सरकार ने टोल फ्री नंबर जारी किया है।

कंट्रोल रूम राहत हेल्प लाइन नंबर (उत्तर प्रदेश)

1. 1070 (टोल फ्री)
2. 9454441081
3. 9454441075
सीएम योगी आदित्यनाथ ने मृतकों के परिजनों को दो लाख रुपये की अनुग्रह राशि दिये जाने का आदेश किया है। साथ ही उन्होंने रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से फोन पर बात की है। बताया जा रहा है कि मरने वालों की संख्या बढ़ भी सकती है। मृतकों के परिवार को दस-दस लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की गई।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | लखनऊ (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited