Lucknow Gangrape: मोमो खाने गई थी नाबालिग, जबरन झाड़ियों में खींचकर किया गैंगरेप, दो युवकों पर केस दर्ज

लखनऊ में शनिवार रात 8 बजे मोमो खाने गई नाबालिग को दो युवक जबरन झाड़ियों में ले गए। जिसके बाद उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और जान से मारने की भी कोशिश की। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और उनकी तलाश में जुटी हुई है।

Lucknow Gangrape

लखनऊ में नाबालिग से गैंगरेप

Lucknow News: लखनऊ में शनिवार रात को एक दलित नाबालिग के साथ गैंगरेप के बाद हत्या का प्रयास किया गया। 14 वर्षीय नाबालिग मोमो खाने के लिए घर से निकली थी। तभी रास्ते में आरोपी उसे खींचकर झाड़ियों में ले गए और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने नाबालिग को ईटों से मार मारकर बुरी तरह घायल कर दिया। पुलिस ने आरोपी ऐश और उसके एक साथी पर केस दर्ज कर लिया है।

पीड़िता को जान से मारने की कोशिश

यह घटना लखनऊ में घटना बख्शी का तालाब थाना क्षेत्र के अस्ती रेलवे क्रॉसिंग के पास की है। पीड़िता शनिवार को रात 8 बजे मोमो खाने के लिए निकली थी। तभी अस्ती रेलवे क्रॉसिंग के पास 2 लोग उसे जबरन उठाकर झाड़ियों में ले गए। आरोपियों ने बारी-बारी से नाबालिग के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए। जब पीड़िता ने इसका विरोध किया, तो उसे भद्दी-भद्दी जातिसूचक गालियां दी। जिसके बाद नाबालिग को जान से मारने के इरादे से उसके चेहरे, पीठ और शरीर पर कई हिस्सों पर ईंट से लगातार वार किए। जब आरोपियों को लगा कि पीड़िता मर गयी है तो वे किशोरी को ठिकाने लगाने और सबूत मिटाने का काम करने लगे। इसी दौरान किशोरी होश में आ गई और किसी तरह वहां से बचकर भाग निकली।

आरोपियों की तलाश में पुलिस

पीड़िता ने घर पहुंचकर परिजनों को पूरी आपबीती बताई। जिसके बाद परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और पीड़िता को इलाज के लिए अस्पताल ले गए। डीसीपी अभिजीत आर शंकर ने बताया कि पीडिता का मेडिकल करवाकर उसके बयान लिए गए हैं। रविवार को पीड़िता की तहरीर पर बीकेटी थाने मे बीकेटी के बरगदी गांव निवासी ऐश और उसके एक अन्य साथी के खिलाफ गंभीर धाराओं मे केस दर्ज हुआ है। पुलिस दोनों युवको की तलाश मे जुटी है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | लखनऊ (cities News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Pooja Kumari author

पूजा सितंबर 2023 से Timesnowhindi.com से जुड़ी हुई हैं। यहां बतौर कॉपी एडिटर सिटी न्यूज, मेट्रो- रेल और रोड इंफ्रास्ट्रक्चर, डेवलपमेंट, मौसम, क्राइम, ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited