Onion Price Hike: लखनऊ में शनिवार को इन 20 जगहों पर मिलेगा सस्ता प्याज, महज इतने रुपये में भर लाइए झोला

Onion Price Hike- राजधानी लखनऊ में शनिवार को 20 जगहों पर 25 रुपये प्रति किलो के हिसाब से एनसीसीएफ लोगों प्याज उपलब्ध कराएगा। इसके लिए एनसीसीएफ मोबाइल वैन में प्याज भरकर नीचे दिये गए स्थानों पर मौजूद रहेगा।

NCCF will provide onion in cheap rate

लखनऊ की इन 20 जगहों पर मिलेगा सस्ता प्याज

लखनऊ: प्याज अपने बढ़े हुए भाव से वापस आने में इतरा रहा है। फिलहाल, वो आम आदमी की थाली से दूर भागता जा रहा है। यूपी समेत कई अन्य राज्यों में इसके दाम 80 से 90 रुपये तक पहुंच चुके हैं। ऐसे में प्याज खाने के शौकीन इसके दाम कम होने का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, राजधानी लखनऊ में रहने वालों के खुशखबरी है। यहां एनसीसीएफ शहर के 20 जगहों पर मोबाइल वैन में प्याज भरकर सस्ते दाम में प्याज उपलब्ध कराएगा।

50 रुपये में दो किलो प्याज

एनसीसीएफ की ओर कहा गया है कि शुक्रवार शहर के 13 जगहों पर प्याज वैन भेजी गई, जिसके जरिए लोगों ने 25 रुपये किलो में प्याज खरीदा। इसी कड़ी में शनिवार को 20 जगहों पर मोबाइल वैन भेजकर ग्राहकों को प्याज उपलब्ध कराया जाएगा। वहीं, ग्राहकों का कहना है कि जहां फुटकर प्याज 80 से 90 रुपये किलो बिक रहा है। ऐसे में 50 रुपये में दो किलो में प्याज मिलने से कुछ राहत मिल जाएगी।

इन 20 जगहों पर मिलेगा सस्ता प्याज

एनसीसीएफ के डायरेक्टर अजय सिंह ने मुताबिक, शनिवार को नवीन सब्जी मंडी दुबग्गा, नवीन गल्ला मंडी सीतापुर रोड, एनसीसीएफ ऑफिस विज्ञान पूरी महानगर डी-79, गोमती नगर मिठाई वाला चौराहा, आशियाना पराग चौराहा, विकास नगर मामा चौराहा, इंदिरा नगर शालीमार चौराहा, कपूरथला नगर निगम ऑफिस, जानकीपुरम डीपीएस स्कूल, मुंशी पुलिया अरविंदो पार्क,चि नहट फैजाबाद रोड, कल्याणपुर, कुर्सी रोड स्पोर्ट्स कॉलेज, राजाजीपुरम ए ब्लॉक मार्केट, सरोजनी नगर मेट्रो स्टेशन,अलीगंज में आंचलिक केंद्र, जवाहर भवन में भवन के गेट के सामने, आलमबाग में श्रृंगार नगर मेट्रो स्टेशन और चौक घंटाघर के पास प्याज वैन जायेगी।
ये प्याज वैन सुबह 11 बजे दिए गए सभी जगहों पर पहुंच जाएगी। जब तक प्याज खत्म नहीं हो जाता तब तक सेवा देगी। अधिकारी ने बताया कि 25 रुपये किलो रुपये में लोगों को प्याज दिया जाएगा। भारत सरकार की ओर से यह आदेश दिया गया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | लखनऊ (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Pushpendra kumar author

पुष्पेंद्र यादव यूपी के फतेहुपुर जिले से ताल्लुक रखते हैं। बचपन एक छोटे से गांव में बीता और शिक्षा-दीक्षा भी उसी परिवेश के साथ आगे बढ़ी। साल 2016 स...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited