Up News: झाड़ियों में गेंद लाने गए थे बच्चे, अधजला शव देखकर उड़ गए होश

Crime News: क्रिकेट खेल रहे बच्चे जब गेंद उठाने के लिए झाड़ी की तरफ गए, तब उन्हें एक अधजला शव दिखाई दिया। इसके पुलिस को सूचना मिली। पुलिस भी मौके पर पहुंचकर शव को बरामद कर लिया।

Up News: झाड़ियों में गेंद लाने गए थे बच्चे, अधजला शव देखकर उड़ गए होश

Up News: झाड़ियों में गेंद लाने गए थे बच्चे, अधजला शव देखकर उड़ गए होश

Crime News: उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में झाड़ियों से पुलिस ने एक अधजला शव बरामद किया है। बता दें यह अधजला शव एक महिला का है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि यह महलिा का शव झाड़ियों उस समय मिला जब मैदान में खेल रहे बच्चे झाड़ियों में गेंद लाने के लिए गए। बच्चों ने जैसे ही शव को देखा चिख-पुकार मच गई। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गेंद उठाने गए थे बच्चे

दरअसल, मनकापुर की पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) नवीना शुक्ला ने रविवार 1 अक्टूबर को बताया कि जिले के खोंडारे थाना क्षेत्र के जगन्नाथ पुर ग्रंट गांव में एक महिला का अधजला शव मिला है। शनिवार शाम क्रिकेट खेल रहे बच्चे जब गेंद उठाने के लिए झाड़ी की तरफ गए, तब उन्हें एक अधजला शव दिखाई दिया। इसके पुलिस को सूचना मिली। पुलिस भी मौके पर पहुंचकर शव को बरामद कर लिया।

लाश की नहीं हो सकी है पहचान

वहीं, शुक्ला के मुताबिक, ग्रामीणों की सूचना पर स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और डॉग स्क्वायड व फोरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। हालांकि उन्होंने कहा कि महिला का चेहरा अधजला होने के कारण उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | लखनऊ (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited