Bahraich Wolf Video: महसी इलाके में दिखा छठा भेड़िया, आदमखोर को पकड़ने की तैयारी में जुटा वन विभाग

Bahraich Wolf Attack: बहराइच के महसी इलाके में ग्रामीणों को भेड़िया भागता हुआ नजर आया है। जिसे गांव के लोगों ने अपने मबोाइल में कैद कर लिया। इस भेड़िए की तलाश कई दिनों से की जा रही है। अब इसे पकड़ने के लिए वन विभाग नया प्लान तैयार कर रहा है।

Behraich Bhediya

बहराइच में भेड़िया का खौफ

Bahraich Wolf Attack: बहराइच में छठा आदमखोर भेड़िया गांव वालों के मोबाइल में कैद हुआ है। इसी भेड़िए ने अब तक 10 मासूमों को अपना शिकार बनाया है और दर्जनों लोगों पर जानलेवा हमला कर चुका है। वन विभाग बीते कई दिनों से इस भेड़िए की तलाश कर रहा है। वन विभाग इसे पकड़ने की तैयारी कर रहा है। नीचे दिए गए वीडियो में आप भेड़िए की ताजा तस्वीर देख सकते हैं।

महसी इलाके में दिखा भेड़िया

यह भेड़िया बहराइच के महसी इलाके में रहने वाले ग्रामीणों को दिखा। वन विभाग के अधिकारी इस आदमखोर भेड़िए को पकड़ने के लिए नया प्लान तैयार कर रहे हैं। जल्द ही इस भेड़िए को पकड़ा जा सकता है।

झुंड के पांच भेड़िए पकड़े जा चुके

बहराइच में पिछले कई दिनों से आदमखोर भेड़िये का आतंक जारी है। भेड़िए लगातार महिलाओं और बच्चों पर अटैक कर रहे हैं। जिससे लोगों में भेड़ियों का खौफ भरा हुआ है। वन विभाग ने अब तक पांच भेड़ियों को पकड़ लिया है। वन विभाग के अनुसार 6 भेड़ियों का झुंड था, जिनमें से पांच पकड़े जा चुके हैं और अब इनका सरदार भेड़िया बचा है। इस भेड़िए को आज महसी इलाके में देखा गया है। भेड़ियों के झुड़ ने अब तक 9 बच्चों समेत 10 को अपना निवाला बनाया है। वहीं 50 से ज्यादा लोग भेड़िए के हमले से घायल हुए हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | लखनऊ (cities News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Pooja Kumari author

पूजा सितंबर 2023 से Timesnowhindi.com से जुड़ी हुई हैं। यहां बतौर कॉपी एडिटर सिटी न्यूज, मेट्रो- रेल और रोड इंफ्रास्ट्रक्चर, डेवलपमेंट, मौसम, क्राइम, ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited