शाहजहांपुर में बकरी चराने गए 6 बच्चे नदी में डूबे, 2 की मौत, 4 को ग्रामीणों ने बचाया

शाहजहांपुर के तिलौआ गांव में कुछ बच्चे नदी के पास बकरियां चराने गए थे। इसी दौरान एक बकरी नदी में चली गई, जिसे निकालने के लिए छह बच्चे पानी में उतर गए और डूबने लगे। इनमें से 4 बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया, लेकिन दो की मौत हो गई।

drowning in river

दो बच्चे नदी में डूबे

Children Drown in Shahjahanpur: शाहजहांपुर जिले के कलान थाना क्षेत्र में शनिवार को 6 बच्चे नदी में डूबने लगे। बच्चों की चीखे सुनकर आए ग्रामीणों ने 4 को बचा लिया, लेकिन दो बच्चों की डूबने के कारण मौत हो गयी। बचाए गए बच्चों में से एक अस्पताल में भर्ती है।

बकरी के लिए नदी में उतरे बच्चे

पुलिस अधीक्षक (एसपी) राजेश एस. ने रविवार को बताया कि थाना कलान अंतर्गत तिलौआ गांव के रहने वाले कुछ बच्चे शनिवार शाम को पास ही में एक नदी के पास बकरियां चरा रहे थे। उन्होंने बताया कि उसी दौरान एक बकरी नदी में चली गई और उसे निकालने के लिए कम से कम छह बच्चे नदी में गए। उन्होंने बताया कि बच्चे गहरे पानी में डूबने लगे तो उनकी चीख सुनकर ग्रामीण वहां पहुंचे और उन्होंने चार बच्चों को नदी से बाहर निकाल लिया लेकिन वंदना (12) और सिलेश (10) की डूबने से मौत हो गई।

एक बच्चे की हालत गंभीर

राजेश ने बताया कि बाद में पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से बच्चों के शवों को नदी से बाहर निकाला और उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेजा। उन्होंने बताया कि ग्रामीणों द्वारा बचाए गए बच्चों में से एक की हालत गंभीर है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
(इनपुट - भाषा)
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | लखनऊ (cities News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Pooja Kumari author

पूजा सितंबर 2023 से Timesnowhindi.com से जुड़ी हुई हैं। यहां बतौर कॉपी एडिटर सिटी न्यूज, मेट्रो- रेल और रोड इंफ्रास्ट्रक्चर, डेवलपमेंट, मौसम, क्राइम, ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited