UP Roadways Bus Fare: यूपी की रोडवेज बसों में सफर हुआ महंगा, परिवहन निगम ने बढ़ाया किराया

UP Roadways Bus Fare: उत्तर प्रदेश में अब बसों का सफर महंगा हो गया है, क्योंकि परिवहन विभाग ने यूपी रोडवेज बसों का किराया बढ़ा दिया है। एनएचएआई द्वारा टोल टैक्स में बदलाव के बाद बसों का किराया बढ़ाया गया है।

UP Roadways Bus Fare

फाइल फोटो।

UP Roadways Bus Fare: यूपी रोडवेज की बसों में सफर अब महंगा होने वाला है, क्योंकि परिवहन निगम ने बसों का किराया बढ़ा दिया है। अब नए किराये के अनुसार, यात्रियों को ज्यादा रुपये देने होंगे। बता दें किराया में बदलाव एनएचएआई टोल टैक्स में परिवर्तन को देखते हुए किया गया है। यानी कि एनएचएआई टोल टैक्स में परिवर्तन के बाद किराया बढ़ाया गया है।

अब कितना देना होगा किराया?

बता दें कि यूपी रोडवेज बसों का किराया बढ़ने के बाद अब आलमबाग से वाराणसी का सफर 3 रुपए महंगा हो गया है। पहले आलमबाग से वाराणसी तक का किराया 467 रुपये था, अब नए रेट के मुताबिक किराया 470 रुपये हो गए हैं। इसके साथ ही कैसरबाग से देहरादून का किराया 902 रुपए हो गया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | लखनऊ (cities News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Devshanker Chovdhary author

देवशंकर चौधरी मार्च 2024 से Timesnowhindi.com के साथ करियर को आगे बढ़ा रहे हैं और बतौर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। टाइम्स नाउ सिटी टीम में वह इंफ्रा...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited