Valentine day: लखनऊ के पांच रोमांटिक और कपल फ्रेंडली कैफे, पार्टनर के साथ वैलेंटाइन डे को यहां मना सकते हैं खास

Best Couple Cafes in Lucknow: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कई रोमांटिक और कपल फ्रेंडली कैफे एवं रेस्टोरेंट हैं। यहां आप किसी खास अवसर, बर्थडे पार्टी या वैलेंटाइन डे पर मस्ती कर सकते हैं। कपल्स के लिए यहां रूफटॉप रेस्टोरेंट और केबिन कैफे भी मौजूद हैं। वैलेंटाइन डे को स्पेशल बनाने के लिए आप अपने पार्टनर के साथ यहां जा सकते हैं। आइए आपको इन रोमांटिक जगहों के बारे में जानकारी देते हैं।

Lucknow Valentine day

नवाबों के शहर के पांच रोमांटिक कैफे (प्रतीकात्मक तस्वीर)

तस्वीर साभार : Times Now Digital
मुख्य बातें
  • वैलेंटाइन वीक में लखनऊ के इन कैफों में जा सकते हैं आप
  • कपल्स के लिए यहां रूफटॉप रेस्टोरेंट और केबिन कैफे भी हैं
  • वैलेंटाइन डे पर पार्टनर के साथ कर सकते हैं मस्ती
Best Couple Cafes in Lucknow: अगर आप नवाबों की नगरी और राजधानी लखनऊ में हैं और आप पार्टनर के साथ रोमांटिक डेट के लिए सबसे अच्छे कैफे और रेस्टोरेंट की तलाश कर रहे हैं, तो यह खबर आपके लिए है। आप अपने पार्टनर के साथ इन बेस्ट कैफे और रेस्टोरेंट में पहुंचकर आनंद ले सकते हैं। दरअसल, वैलेंटाइन वीक शुरू चल रहा है। ऐसे में लखनऊ में कई सारे रोमांटिक और कपल फ्रेंडली कैफे-रेस्टोरेंट भी हैं। जहां आप वैलेंटाइन डे पर पार्टी भी कर सकते हैं। लखनऊ में कपल्स के लिए केबिन कैफे और रूफटॉप रेस्टोरेंट भी हैं। आइए आपको इन कैफे और रेस्टोरेंट के बारे में बताते हैं।

रॉयल कैफे

लखनऊ का रॉयल कैफे सबसे पुराने और लोकप्रिय रेस्टोरेंट है। यह अच्छी क्वालिटी का वेज और नॉनवेज भोजन परोसने के लिए प्रसिद्ध है। यह पारिवारिक रेस्टोरेंट है। रॉयल कैफे परिवार और दोस्तों के साथ पार्टी करने के लिए सबसे अच्छी जगह है। आप वैलेंटाइन डे पर यहां मस्ती कर सकते हैं।

फर्जी कैफे

लखनऊ का फर्जी कैफे मॉर्डन डिजाइन में सजाया गया है। फर्जी कैफे के भारत के कई प्रमुख शहरों में आउटलेट्स भी हैं। पार्टनर के साथ वैलेंटाइन डे पर यहां जाने का प्लान किया जा सकता है।

विंटेज मशीन कैफे

राजधानी लखनऊ में एक इटालियन रेस्टोरेंट भी है। यह इटालियन और अमेरिकी व्यंजन ही परोसता है। इस कैफे की बेस्ट कॉफी आपको जरूर पीनी चाहिए। विंटेज मशीन प्रेमी जोड़े के लिए एक साथ कुछ समय बिताने के लिए यह एक रोमांटिक कैफे है। कैफे में कई तरह की कॉफी, पेय, स्नैक्स, बर्गर, पिज्जा समेत बहुत कुछ आपके लिए मिलेगा।

कैप्पुकिनो ब्लास्ट मॉल एवेन्यू

नवाबों की नगरी में कैपुचिनो ब्लास्ट एक बेस्ट डाइनिंग लाउंज है। रेस्टोरेंट में बैठने के कई ऑप्शन हैं। जैसे इनडोर और आउटडोर कैफे (टेरेस कैफे)। कैप्पुकिनो ब्लास्ट में खूबसूरत रुफटॉप डाइनिंग है। यहां आप अपने पार्टनर के साथ रोमांटिक कैंडल लाइट डिनर का प्लान कर सकते हैं। यह एक शानदार कैफे है। कैप्चिनो ब्लास्ट में कपल्स के लिए सबसे अच्छा कैफे है।

कॉफी कल्चर

लखनऊ की गोले मार्केट स्थित कॉफी कल्चर को शॉर्टकट में सीसी के रूप में लोग जानते हैं। यह राजधानी के सबसे मशहूर लाउंज में से एक है। इस कैफे में स्टार्टर, मॉकटेल, कॉफी, सैंडविच, बर्गर, पिज्जा, पास्ता, सिजलर, डेसर्ट और पेस्ट्री की कई वैरायटीज मिल जाएंगी। यह लखनऊ का एक रोमांटिक और कपल फ्रेंडली कैफे एवं रेस्टोरेंट है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | लखनऊ (cities News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited