Adamkhor Bhediya: बहराइच के बाद अब मैनपुरी में भेड़िये का आतंक, युवक को बनाया निशाना; इलाके में दहशत

यूपी के बहराइच और सीतापुर के बाद मैनपुरी में भी भेड़िये ने एक युवक पर हमला कर दिया। भेड़िये के हमले में युवक बुरी तरह से घायल हो गया है। इस घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है और लोग डर के साये में जी रहे हैं।

wolf attack

सांकेतिक फोटो।

Adamkhor Bhediya: उत्तर प्रदेश के बहराइच और सीतापुर के बाद अब मैनपुरी में भी भेड़िए की दहशत नजर आ रही है। दन्नाहार थाना क्षेत्र के ग्राम छोटी जरामई में शनिवार को देर रात एक भेड़िया ने खेत पर सो रहे प्रियांशु नाम के युवक के ऊपर हमला कर दिया, जिससे प्रांशु घायल हो गया। इस हमले के बाद लोगों में दहशत है और आसपास के गांव के लोग खौफ के साये में जी रहे हैं। उन्हें भेड़िये के हमले का डर सता रहा है।

गांव में दिख चुके हैं भेड़िया

ग्रामीणों का कहना है कि पहले भी गांव में भेड़िया देखा गया है। घटना के बाद से गांव में महिला और बच्चों की सुरक्षा को लेकर लोग चिंतित हैं। घटना के बाद मौके पर पुलिस पहुंचकर घटना की जानकारी जुटाई। साथ ही वन विभाग के अधिकारियों ने सात सदस्य टीम को गठित कर भेड़िया की तलाश शुरू कर दी है।

सोते वक्त युवक पर हमला

जानकारी के अनुसार, थाना धना हाथ क्षेत्र की गांव छोटी जरामई में शनिवार की रात खेत के पास बने ट्यूबवेल पर एक युवक सो रहा था। तभी रात करीब 12.30 बजे भेड़िये ने उसके ऊपर हमला कर दिया, जिससे युवक के कपड़े फट गए और वह घायल हो गया। युवक ने पूरी घटना को लेकर अपने परिजनों को जानकारी दी।

पूरे इलाके में दहशत

घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीणों में दहशत बनी हुई है। ग्रामीणों के द्वारा वन विभाग की टीम को फोन पर सूचना दी गई, जिसके बाद वन विभाग की टीम ने 7 सदस्य टीम को गठित कर दी है और टीम ने मौके पर पहुंचकर भेड़िए के निशान की तलाश शुरू कर दी है और भेड़िए को पकड़ने के लिए ऑपरेशन चलाए जा रहे हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | लखनऊ (cities News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Devshanker Chovdhary author

देवशंकर चौधरी मार्च 2024 से Timesnowhindi.com के साथ करियर को आगे बढ़ा रहे हैं और बतौर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। टाइम्स नाउ सिटी टीम में वह इंफ्रा...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited