लुटेरी दुल्हन निकली HIV पॉजिटिव, लूटने के साथ ही 5 दूल्हों को 'गिफ्ट' में दी बीमारी

लुटेरी दुल्हन ने मुजफ्फरनगर के 5 युवकों को ऐसा दर्द दिया है, जिसे वह चाहकर भी नहीं भुला पाएंगे। लुटेरी दुल्हन न सिर्फ उन्हें लूटकर ले गई, बल्कि यह सभी उसके साथ सुहागरात मनाकर पछता रहे हैं। क्योंकि यह लुटेरी दुल्हन HIV पॉजिटिव पायी गई है और अब सभी टेस्ट कराने को भाग-दौड़ कर रहे हैं।

Luteri Dulhan.

HIV पॉजिटिव लुटेरी दुल्हन ने दिया गहरा 'घाव'

मुजफ्फरनगर : लुटेरी दुल्हन के पीड़ितों का दुख वैसे ही कम नहीं था। अब उसके HIV पॉजिटिव पाए जाने के बाद पीड़ित दूल्हों की तो दिन का चैन और रात की नींद उड़ गई है। मामला उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले का है। इस सनसनीखेज मामले का खुलासा तब हुआ जब पुलिस ने लुटेरी दुल्हन सहित सात लोगों लोगों को गिरफ्तार किया।
दरअसल लुटेरी दुल्हन के साथ उसके इस कार्य में कुछ महिलाएं और पुरुष भी शामिल थे। 7 लोगों की यह गैंग झूठ बोलकर युवकों को फंसाते थे और शादी का स्वांग रचाते थे। फिर सुहागरात मनाने के बाद लुटेरी दुल्हन जेवर लेकर फरार हो जाती थी। ऐसे ही एक मामले में सुहागरात के बाद यह लुटेरी दुल्हन फरार हो गई।
मुजफ्फरनगर के तितावी क्षेत्र में खेड़ी दूधाधारी गांव के रहने वाले बादल के बेटे कविन्द्र ने मुकदमा दर्ज कराया था। जिसके बाद 6 मई को थाना तितावी पुलिस ने दुल्हन साहित सात महिला और पुरुषों को गिरफ्तार करते हुए जेल भेजा।
कविन्द्र का आरोप था कि इन लोगों ने निक्की नाम की महिला से उसकी शादी कराई थी। उसके बाद दुल्हन उसके घर से नकदी और ज्वेलरी लेकर फरार हो गई थी।
कविन्द्र की शिकायत पर पुलिस ने दुल्हन सहित 5 महिलाओं और नन्हे इरशाद सहित 7 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। पुलिस ने मामले की छानबीन की तो आरोपी दुल्हन ने कविन्द्र से पहले 4 और अन्य लोगों से अपनी शादी करने की बात कबूल की थी।
आरोपी दुल्हन के जेल जाने के डेढ़ महीने के बाद मेडिकल के दौरान बताया गया कि वह HIV पीड़ित है। जेल अधीक्षक ने जेल में बंद आरोपी दुल्हन का मेडिकल कराया तो मामला खुलकर सामने आ गया। मामले का खुलासा होने पर ससुराल पक्ष में हड़कंप मच गया और लोग मेडिकल कराने में जुट गए। इस मामले के खुलासे के बाद जिले में हड़कंप मचा हुआ है।
पुलिस जांच में सामने आया कि महिला अब तक पांच शादियां कर चुकी है। सुहागरात के बाद वो सामान लेकर फरार हो जाती थी।
- आईएएनएस
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | शहर (cities News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Digpal Singh author

खबरों की दुनिया में लगभग 19 साल हो गए। साल 2005-2006 में माखनलाल चतुर्वेदी युनिवर्सिटी से PG डिप्लोमा करने के बाद मीडिया जगत में दस्तक दी। कई अखबार...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited