Visakhapatnam News: आग का दरिया बना बंदरगाह, 40 नावें हुईं जलकर खाक, दमकल की टीम ने आग पर पाया काबू

आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम के मछली पकड़ने के बंदरगाह में भीषण आग लग गई। एक नाव से शुरू हुई आग तेजी से 40 नावों में लग गई।

Visakhapatnam fire

बंदरगाह में लगी भीषण आग (फोटो साभार - ANI)

Fire Incident: आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम में बड़ हादसा हो गया। यहां मछली पकड़ने के बंदरगाह में देर रात भीषण आग लग गई। बंदरगाह पर मौजूद एक नाव से आग की शुरुआत हुई, जिसके बाद तेजी से 40 नाव भी आग चपेट में आ गईं। आग इतनी भंयकर थी कि पानी में नावों के मौजूद होने के बावजूद दूर तक आग उनमें जलती रही। घटनास्थल पर मौजूद स्थानीय मछुआरों ने दमकल कर्मियों को आग की जानकारी दी। जिसके बाद दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची।काफी देर की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया है। हादसे के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है। पुलिस इस मामले में केस दर्ज करके जांच कर रही है। इस घटना में 30 करोड़ रुपये के नुकसान की आशंका जताई जा रही है।

हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ

डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस के आनंद रेड्डी ने बताया कि विशाखापत्तनम के फिशिंग हार्बर पर एक नाव में आधी रात को आग लग गई। जिससे लगभग 35 फाइबर-मशीनीकृत नावों में भी आग फैल गई। उन्होंने बताया कि आग लगने की वजह अभी सामने नहीं आई है। घटना के कारणों की जांच चल रही है। इस हादसे में किसी के हताहत या घायल होने की सूचना नहीं है।

आग की लपटों से घिरी नावें

इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें बंदरगाह पर पानी में मौजूद नावें आग की लपटों से घिरी हुई है। यह दृश्य आग के दरिया जैसा खौफनाक नजर आ रहा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | शहर (cities News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Pooja Kumari author

पूजा सितंबर 2023 से Timesnowhindi.com से जुड़ी हुई हैं। यहां बतौर कॉपी एडिटर सिटी न्यूज, मेट्रो- रेल और रोड इंफ्रास्ट्रक्चर, डेवलपमेंट, मौसम, क्राइम, ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited