Mumbai: अटल सेतु से युवक ने लगाई छलांग, समंदर में समाया; सर्च ऑपरेशन जारी

महाराष्ट्र के मुंबई स्थित अटल सेतु ब्रिज से छलांग लगाकर एक युवक ने आत्महत्या कर ली। फिलहाल, अभी तक उसका पता नहीं चला है।

Mumbai: अटल सेतु से युवक ने लगाई छलांग, समंदर में समाया; सर्च ऑपरेशन जारी
मुंबई: मायानगरी में इन दिनों आत्महत्याओं की खबरें खूब सामने आ रही हैं। पिछले कई दिनों से इनकी संख्या में बढ़ोतरी देखी जा रही है। बुधवार को भी मुंबई ट्रांस-हार्बर अटल सेतु ब्रिज से छलांग लगाकर एक व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली। पुलिस का सर्च ऑपरेशन जारी है, लेकिन अभी तक उसका अता पता नहीं चल सका है।

कार खड़ी कर लगाई छलांग

आत्महत्या के पीछे की वजह अभी स्पष्ट नहीं है। नवी मुंबई पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक फिलिप शाह नामक के एक व्यक्ति ने अटल सेतु पर पहले अपनी कार रोकी और फिर समुद्र में छलांग लगाकर अपनी जान दे दी। फिलिप मुंबई के माटुंगा इलाके का रहने वाला था।
इससे पहले सोमवार को सुबह मुंबई के अटल सेतु ब्रिज पर सुशांत चक्रवती नामक व्यक्ति ने ब्रिज पर कार खड़ी कर समुद्र में छलांग लगा दी थी,सुशांत का शव अगले दिन नवी मुंबई में मिली थी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। शहर (Cities News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

Pushpendra kumar author

पुष्पेंद्र यादव यूपी के फतेहुपुर जिले से ताल्लुक रखते हैं। बचपन एक छोटे से गांव में बीता और शिक्षा-दीक्षा भी उसी परिवेश के साथ आगे बढ़ी। साल 2016 स...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited