मथुरा में बड़ा हादसा, खेत में करंट लगने से एक महिला की मौत; 3 अस्पताल में भर्ती

Mathura: मथुरा से हाल ही एक खबर सामने आई है, जहां करंट लगने से एक महिला की मौत हो गई तो वही, तीन महिलाएं गंभीर रूम से घायल हो गई। महिलाएं खेत में काम कर रही थी। जहां बिजली का एक तार टूटकर गिरा। और वहां काम कर रहे लोग इसकी चपेट में आ गए।

mathura

प्रतिकात्मक तस्वीर

मुख्य बातें
  • करंट से एक महिला की मौत
  • तीन अस्पताल में भर्ती
  • खेतों में बिजली का तार गिरने से हादसा
Mathura: मथुरा से हाल ही एक खबर सामने आई है, जहां खेत में करंट लगने से एक महिला की मौत हौ गई। वहीं तीन महिलाएं झुलस गईं। जानकारी के अनुसार घटना घटना नगरिया सात बिसा गांव की है। जहां धान की रोपाई कर रही एक महिलाओं को करंट लगा। जिसमें एक ही मौत हो गई और तीन महिलाएं गंभीर रूप से झुलस गईं। करंट की चपेट में आई चार महिलाओं को खेत मालिक और आसपास काम कर रहे लोग लेकर तुरंत निजी अस्पताल पहुंचे। उनमें से एक महिला चंचल (29) की हालत ज्यादा खराब होने पर उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। लेकिन, रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।
खेत में काम रही थी महिलाएं
जानकारी के अनुसार मथुरा में खेत में करंट आने से धान की रोपाई कर रही एक महिला की मौत हो गई वहीं तीन महिलाएं गंभीर रूप से झुलस गईं। कोसीकलां थाने के प्रभारी अजीत सिंह ने बताया कि यह घटना नगरिया सात बिसा गांव की है, जहां शुक्रवार को चंदर के खेत में 18 महिलाएं और चार पुरुष रोपाई कर रहे थे।
तीन बुरी तरह झुलसीं
उन्होंने बताया कि तभी खेत के ऊपर से गुजर रहा बिजली एक तार टूटकर बिजली के खंभे से टकराया और खेत में करंट आ गया, जिससे वहां पानी में काम कर रहे अधिकांश मजदूर झटका लगने से दूर जा गिरे। उन्होंने बताया कि करंट की चपेट में आई चार महिलाओं को खेत मालिक और आसपास काम कर रहे लोग लेकर तुरंत निजी अस्पताल पहुंचे।
एक की करंट से मौत
उनमें से एक महिला चंचल (29) की हालत ज्यादा खराब होने पर उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। उन्होंने बताया कि उसकी रास्ते में ही मौत हो गई, जबकि तीन घायल महिलाओं ममता, रेखा और निशा का इजाल जारी है। सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।
(इनपुट-भाषा)
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | शहर (cities News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Maahi Yashodhar author

माही यशोधर Timesnowhindi.com में न्यूज डेस्क पर काम करती हैं। यहां वह फीचर, इंफ्रा, डेवलपमेंट, पॉलिटिक्स न्यूज कवर करती हैं। इसके अलावा वह डेवलपमेंट क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited