Hamirpur Crime: मस्जिद के कमरे में बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, आरोपी मौलाना गिरफ्तार

Hamirpur Crime: हमीरपुर जिले में एक मौलाना ने उर्दू की तामिल लेने आने वाली बच्ची को मस्जिद के कमरे में ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपी मौलाना को गिरफ्तार कर लिया है।

Maulana Misdeeds with Girl in Hamirpur Mosque Uttar Pradesh

मौलाना ने किया मस्जिद के कमरे में बच्चे की साथ दुष्कर्म

Hamirpur Crime: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले के कुरारा थाना क्षेत्र में स्थित एक गांव के मस्जिद में 11 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है। दुष्कर्म का शिकार हुई बच्ची ने अपने परिवार को इस घटना की जानकारी दी। दुष्कर्म की इस घटना के बारे में पता लगते ही बच्ची के चाचा ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने दुष्कर्म की सूचना के बाद पुलिस ने एक्शन लिया और आरोपी मौलाना को गिरफ्तार कर लिया गया।

मस्जिद के कमरे में दिया दुष्कर्म की घटना को अंजाम

11 वर्ष की पीड़िता अपने चाता के घर से मस्जिद ऊर्दू की तामील लेने जाया करती थी। बच्चों को शिक्षा देने वाले मौलाना ने मौका देख एक दिन बच्ची को मस्जिद के कमरे में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। बता दें कि पीड़िता अपने भाई के साथ पढ़ने गई थी। मौलाना ने भाई को पढ़ने के लिए बाहर बैठाया और बच्ची को अपने साथ मस्जिद के अपने कमरे में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की इस घटना को अंजाम दिया।

शिक्षक बना भक्षक

आरोपी की पहचान कर ली गई है। आरोपी मौलाना मुंतज़िर आलम पुत्र रजाबुल हक उर्फ जैदुर रहमान है। ये कोचगढ़ थाना रउटा जिला पूनिया, बिहार का निवासी है। इस मौलाने के बारे में जब ग्रामीणों से पूछताछ की गई तब पता चला कि आरोपी मौलाना 5 वर्ष पहले मस्जिद आया था। मुस्लिम समाज कि रजामंदी के साथ इसे बच्चों को पढ़ाने का काम दिया या था और प्रतिमाह 30 हजार रुपये पर रखा गया था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | शहर (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

varsha kushwaha author

वर्षा कुशवाहा टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर कॉपी एडिटर काम कर रही हैं। नवबंर 2023 से Timesnowhindi.com के साथ करियर को आगे बढ़ा रहे हैं। वह इंफ्रा, डे...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited