Moradabad Hit and Run: रईसजादों ने थार से बाइक सवार युवक को उड़ाया, 50 मीटर घसीटते ले गए सड़क पर

Moradabad Hit and Run: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में थार सवार रईसजादों ने बाइक सवार युवक को मौत के घाट उतार दिया। आरोपी युवक को टक्कर मारने के बाद करीब 50 मीटर तक सड़क पर घसीटते ले गए।

Moradabad Hit and Run

मुरादाबाद में रोड एक्सीडेंट

Moradabad Hit and Run: मुरादाबाद से हिट एंड रन की घटना सामने आई हैं। यहां थार सवार रईसजादों ने एक बाइक सवार युवक को उड़ा दिया। दिल्ली-लखनऊ नेशनल हाईवे (Delhi-Lucknow National Highway) पर देर रात थार से टक्कर मारने के बाद आरोपी कुछ दूर तक बाइक सहित युवक को घसीटा, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

50 मीटर दूर तक घसीटते ले गए

थाना सिविल लाइन क्षेत्र स्थित लोको शेड पुल के पास कट के सामने की घटना बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि रविवार देर रात अमन नाम का युवक को अपनी बाइक से कहीं जा रहा था। इसी दौरान तेज रफ्तार ब्लैक कलर थार गाड़ी में सवार रईसजादों ने उसे टक्कर मार दी। इतना ही नहीं उसे बाइक सहित करीब 50 मीटर दूर तक घसीटते ले गए। हादसे में बाइक के परखच्चे उड़ गए और बुरी तरह घायल युवक अमन की मौत हो गई।
थार गाड़ी गद्दा व्यापारी की बताई जा रही है। मृतक के पिता ने जान बूझकर मारने की नीयत का आरोप लगाते हुए तहरीर दर्ज कराई है। 3 अज्ञात के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ है। फिलहाल, पुलिस ने थार सहित एक युवक को हिरासत में लिया लिया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | शहर (cities News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Pushpendra kumar author

पुष्पेंद्र यादव यूपी के फतेहुपुर जिले से ताल्लुक रखते हैं। बचपन एक छोटे से गांव में बीता और शिक्षा-दीक्षा भी उसी परिवेश के साथ आगे बढ़ी। साल 2016 स...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited