Palghar News: पुलिसकर्मी मांग रहा था रिश्वत, ऑडियो क्लिप हुआ वायरल, SP ने गिराई गाज

Palghar Crime Branch: पालघर पुलिस अधीक्षक मनमाने पुलिस कर्मियों पर लगाम लगाने का प्रयास कर रही है। बताया जा रहा है कि इस संदर्भ में कानून व्यवस्था के मद्देनजर फेर बदल किया गया है। वहीं, लोकल क्राइम ब्रांच में तैनात पुलिस कर्मी का ऑडियो क्लिप वायरल हुआ है, जिसमें पैसे की मांग की जा रही है।

Maharashtra Palghar: पुलिस कर्मी कर रहा था पैसे की मांग, ऑडियो क्लिप हो गया वायरल, SP ने लिया जांच रडार पर, जाने क्या हुआ?

Maharashtra Palghar: पुलिस कर्मी कर रहा था पैसे की मांग, ऑडियो क्लिप हो गया वायरल, SP ने लिया जांच रडार पर, जाने क्या हुआ?

Palghar Crime Branch: महाराष्ट्र के पालघर जिले में बेलगाम पुलिसकर्मियों पर पुलिस अधीक्षक लगाम कसते नजर आ रहे हैं। दरअसल, पुलिस की छवि को खराब करने वाले अधिकारियों पर नकेल कसते हुए पालघर पुलिस अधीक्षक मनमाने पुलिस कर्मियों पर लगाम लगाने का प्रयास कर रही है। बताया जा रहा है कि इस संदर्भ में कानून व्यवस्था के मद्देनजर फेर बदल किया गया है। वहीं, लोकल क्राइम ब्रांच में तैनात पुलिस कर्मी का ऑडियो क्लिप वायरल हुआ है, जिसमें पैसे की मांग की जा रही है।

कानून व्यवस्था में किया फेरबदल

दरअसल, महाराष्ट्र के पालघर जिले में पुलिस अधीक्षक बालासाहेब पाटिल ने कानून व्यवस्था के मद्देनजर फेरबदल किया है। पालघर में लोकल क्राइम ब्रांच में तैनात पुलिस कर्मी नीरज शुक्ला का ऑडियो क्लिप वायरल हुआ था। आरोप है कि ऑडियो क्लिप में पैसे की माँग की गई थीं। हालांकि पुलिस वायरल आडियो की जाँच कर रही है।

पुलिसकर्मी SP की जाँच रडार पर

लेकिन वायरल ऑडियो क्लिप के बाद नीरज शुक्ला को लोकल क्राइम ब्रांच से पालघर नियंत्रण कक्ष में तबादला कर दिया है। इसके साथ ही शुक्ला समेत कई पुलिसकर्मी अब भी पालघर के एसपी (SP) की जाँच के रडार पर हैं। हालांकि ऐसे में यह भी देखना होगा कि जाँच के दायरे में और कौन-कौन से अधिकारी और कर्मचारी आते है?

कर्मचारियों के खिलाफ आई कई शिकायतें

वहीं, पालघर जिल्हा के पुलिस अधीक्षक बालासाहेब पाटिल ने कहा कि 'पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों के खिलाफ कई शिकायतें आई हैं । जिस पर संज्ञान लेते हुए जांच के आदेश दिए गए हैं। जांच में दोषी पाए जानें पर कार्यवाही की जाएगी। पालघर जिला में अन्य पुलिस कर्माचारी और अधिकारी हैं जिनकी शिकायतें वरिष्ठ अधिकारी को दी गई है। मिली शिकायत के आधार पर उसकी जांच की जा रही है। जॉच में दोषी पाए जाने पर उचित कार्रवाई की जाएगी'।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | मुंबई (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited