Mumbai Rain: मुंबई एयरपोर्ट के पास सड़क पर जमा हुआ पानी, तैरती नजर आ रही गाड़ियां

Mumbai Rain: मुंबई में भारी बारिश के कारण जगह-जगह जलभराव हो गया है। इस बीच मुंबई एयरपोर्ट के पास की सड़क पर पानी जमा होने से लोगों को अधिक परेशानी हो रही है।

Mumbai Rain: मुंबई एयरपोर्ट के पास सड़क पर जमा हुआ पानी, तैरती नजर आ रही गाड़ियां
Mumbai Rain: महाराष्ट्र की राजधानी सहित कई जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है। मुंबई में पिछले कई दिनों से लागात बारिश हो रही है। इस बीच लोगों को जलजमाव से जुझना पड़ रहा है। सड़क से लेकर हवाई यातायात तक प्रभावित है। इस बीच भारी बारिश में मुंबई एयरपोर्ट टर्मिनल 2 के पास सड़क पर पानी जमा हुआ है। पीटीआई ने बारिश के कारण जलमग्न हुई सड़क की एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में आप सड़क पर लबालब भरे पानी और उस पर दौड़ती गाड़ियों को देख सकते हैं। इस बीच मौसम विभाग ने अगले 3 से 4 दिनों में मुंबई में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है।

मुंबई में बारिश का लंबा दौर

बता दें कि मुंबई में बारिश का सिलसिला 7 जुलाई से शुरू हुआ। 7 और 8 जुलाई दो दिन मुंबई में भारी बारिश हुई। उसके बाद से मुंबई में बारिश का दौर रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है। मौसम विभाग ने आने वाले दिनों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है। इस बीच मुंबई की सड़कें जलमग्न हो गई हैं। पटरियों पर पानी भरा होने के कारण रेल यातायात प्रभावित है। खराब मौसम के कारण उड़ान भरने में भी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। जगह-जगह पानी भरा होने के कारण बारिश के दौरान होने वाली दुर्घटनाओं की संभावना भी बढ़ गई है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | मुंबई (cities News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

varsha kushwaha author

वर्षा कुशवाहा टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर कॉपी एडिटर काम कर रही हैं। नवबंर 2023 से Timesnowhindi.com के साथ करियर को आगे बढ़ा रहे हैं। वह इंफ्रा, डे...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited