Pune: अजनबी युवकों ने मांगा हॉटस्पॉट, मना करने पर चाकू घोंपकर ली शख्स की जान, आरोपी गिरफ्तार

पुणे में अजबनी युवकों के एक समूह ने लोन एजेंट से हॉटस्पॉट कनेक्शन शेयर करने को कहा। लेकिन लोन एजेंट ने ऐसा करने से मना कर दिया। जिसके कारण उनके बीच विवाद हो गया और युवकों ने एजेंट को चाकू घोंपकर मार डाला। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Crime

पुणे में व्यक्ति की हत्या

Pune Crime News:महाराष्ट्र के पुणे स्थित हडपसर इलाके में अजनबी लोगों के साथ मोबाइल 'हॉटस्पॉट कनेक्शन' साझा करने से मना करने पर 47 वर्षीय एक व्यक्ति की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई। एक अधिकारी ने बताया कि रविवार देर रात हुई इस घटना के सिलसिले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है और तीन नाबालिगों को पकड़ा गया है। मृतक की पहचान ऋण 'एजेंट' वासुदेव रामचंद्र कुलकर्णी के रूप में हुई है।

हॉटस्पॉट देने से मना करने पर विवाद

पुलिस अधिकारी ने बताया कि कुलकर्णी के पास कुछ युवकों का एक समूह आया और उससे मोबाइल हॉटस्पॉट कनेक्शन साझा करने को कहा। उसने अजनबियों के साथ कनेक्शन साझा करने से मना कर दिया, जिसके चलते उनके बीच विवाद हो गया और कुलकर्णी ने संदिग्धों में से एक को कथित तौर पर थप्पड़ मार दिया। अधिकारी ने बताया, "इसके बाद आरोपियों ने कुलकर्णी पर धारदार हथियारों से हमला किया।"

तीन नाबालिग समेत चार गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि इस घटना के सिलसिले में मयूर भोसले (19) नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है और तीन नाबालिगों को पकड़ा गया है। पुलिस इस मामले में आगे की जांच कर रही है।
(इनपुट - भाषा)
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | मुंबई (cities News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Pooja Kumari author

पूजा सितंबर 2023 से Timesnowhindi.com से जुड़ी हुई हैं। यहां बतौर कॉपी एडिटर सिटी न्यूज, मेट्रो- रेल और रोड इंफ्रास्ट्रक्चर, डेवलपमेंट, मौसम, क्राइम, ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited