Mumbai Crime News : हॉलीवुड वेब सीरीज में काम दिलाने का झांसा देकर एक्‍ट्रेस से ठगी, मां को भी बनाया शिकार

Mumbai Crime News : मुंबई पुलिस ने अभिनेत्री और उसकी मां को ठगने के आरोप में दो लोग रवि बोभते और एंटनी पॉल को गिरफ्तार किया है। प्रमिला ने आरोप लगाया कि उनकी बेटी क्रिसन को हॉलीवुड वेब सीरीज में किरदार दिलाने के नाम पर ठगा गया।

Mumbai Crime News, Mumbai Fraud, Fraud with Actress

मुंबई में दो लोगों को ठगी के मामले में गिरफ्तार किया गया। (सांकेतिक चित्र)

Mumbai Crime News : मुंबई पुलिस ने अभिनेत्री और उसकी मां को ठगने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। महाराष्‍ट्र पुलिस के ही एक अधिकारी ने इस बात की जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि अभिनेत्री को कथित तौर पर हॉलीवुड वेब सीरीज में काम देने का झांसा दिया गया थाफ। ऑडिशन के नाम पर उसे संयुक्त अरब अमीरात के शारजाह भेजा गया, जहां उसे बाद में कथित मादक पदार्थ के मामले में पकड़ लिया गया। वहीं, उसकी मां को रीयल एस्टेट के सौदे में बड़ा कमीशन दिलाने का झांसा देकर ठगा गया।

कैसे सामने आया मामला

पुलिस के मुताबिक सोमवार को उन्‍होंने रवि बोभते और एंटनी पॉल को गिरफ्तार किया। पॉल ने अभिनेत्री की मां प्रमिला परेरा (56) को हैदराबाद में रीयल एस्टेट के सौदों में बड़ा कमीशन दिलाने की बात कही थी। प्रमिला ने आरोप लगाया कि उनकी बेटी क्रिसन को हॉलीवुड वेब सीरीज में किरदार दिलाने के नाम पर ठगा गया। उनके क्राइम ब्रांच में शिकायत करने के बाद यह मामला सामने आया। शिकायत के मुताबिक आरोपी बोभते ने खुद को वेब सीरीज ‘फाइनेंसर’ बताया और प्रमिला से कहा कि वह भारत तथा संयुक्त अरब अमीरात के बीच एक ‘प्रोजेक्ट’ पर काम कर रहा है। पुलिस ने बताया है क‍ि आरोपी रवि बोभते ने क्रिसन को एक किरदार निभाने का प्रस्ताव दिया था।

ठगों ने लाखों ऐंठने का बनाया था प्‍लान

बताया गया है क‍ि क्रिसन हिंदी वेब सीरीज, फिल्मों तथा नाटकों में काम कर चुकी हैं। जब उन्‍हें शारजाह जाने का प्रस्‍ताव मिला तो उन्‍होंने मां के साथ चर्चा की। इसके बाद आरोपी से मुलाकात के बाद से तय हो गया कि क्रिसन ऑडिशन के लिए विदेश जाएंगी। उन्होंने बताया कि अभिनेत्री को दुबई जाना था, लेकिन उनका विमान टिकट एक अप्रैल को मुंबई से शारजाह के लिए लिया गया। क्रिसन को तीन अप्रैल को वापस भारत भी आना था, इसी बीच ठगों ने प्रमिला को संपत्ति का सौदा करने के लिए हैदराबाद बुला लिया। पुलिस का कहना है कि जब प्रमिला हैदराबाद में थी उसी समय उन्हें फोन से जानकारी मिली कि क्रिसन शारजाह में नशीले पदार्थों के साथ पकड़ी गई हैं। संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के प्रशासन ने मामले की सूचना तुरंत भारतीय दूतावास को दी, जिसने मुंबई पुलिस को सूचित किया। तभी आरोपी पॉल ने प्रमिला से कहा क‍ि शारजाह में उसकी बड़ी जान-पहचान है और क्रिसन की मदद के लिए उनसे 80 लाख रुपये मांगे। इससे प्रमिला को एहसास हुआ कि उन्हें और उनकी बेटी को ठगा गया है और तब उन्होंने क्राइम ब्रांच में शिकायत की।

मामले पर पुलिस ने क्‍या कहा

पुलिस का कहना है क‍ि जांच के दौरान पता चला कि पॉल और बोभते ने मिलकर मां-बेटी को ठगने की साजिश रची थी। उन्होंने बताया कि मामले पर प्राथमिकी दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और जांच जारी है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | मुंबई (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शाश्वत गुप्ता author

पत्रकारिता जगत में पांच साल पूरे होने जा रहे हैं। वर्ष 2018-20 में जागरण इंस्‍टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड मास कम्‍युनिकेशन से Advance PG डिप्लोमा करने के...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited