Mumbai Rain: खुले मैनहोल में गिरी महिला, नहीं बच सकी जान; BMC ने दिए जांच के आदेश

Mumbai Rain: बारिश और जलभराव की वजह से मुंबई के अंधेरी इलाके में एक महिला मैनहोल में गिर गई। महिला को बाहर निकालने के लिए एक घंटे का सर्च ऑपरेशन भी चलाया गया। महिला मैनहोल में करीब 100 मीटर तक बह गई थी, जिसके कारण उसकी मौत हो गई थी। महिला की मौत को लेकर बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) ने जांच के आदेश दिए है।

Mumbai Rain

नाले में गिरने से महिला की मौत के मामले की जांच करेगी बीएमसी

तस्वीर साभार : भाषा
Mumbai Rain: बृहन्मुंबई महानगरपालिका (BMC) ने बृहस्पतिवार को भारी बारिश के बाद नाले में गिरने से 45 वर्षीय महिला की मौत के मामले की उच्च स्तरीय जांच करने की घोषणा की। पुलिस ने पहले बताया था कि यह घटना बुधवार रात नौ बजकर 20 मिनट पर अंधेरी ईस्ट स्थित महाराष्ट्र औद्योगिक विकास निगम (MIDC) के गेट नंबर आठ के पास हुई। मृतक महिला की पहचान विमल अनिल गायकवाड़ के रूप में हुई है।
जानकारी के मुताबिक, महिला को बाहर निकालने के लिए एक घंटे का सर्च ऑपरेशन भी चलाया गया। महिला मैनहोल में करीब 100 मीटर तक बह गई थी। काफी मशक्कत के बाद विमल को निकाला गया। पुलिस ने बताया कि स्थानीय पुलिस और अग्निशमन विभाग को सूचना दी गई और वे महिला को कूपर अस्पताल ले गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

BMC ने तीन सदस्यीय टीम का किया गठन

बृहस्पतिवार को जारी एक विज्ञप्ति में बृहन्मुंबई महानगरपालिका (BMC) ने कहा कि उप नगर आयुक्त (जोन 3) देवीदास क्षीरसागर की अध्यक्षता वाली तीन सदस्यीय समिति तीन दिनों के भीतर घटना पर अपनी रिपोर्ट सौंपेगी। मुंबई अग्निशमन प्रमुख रवींद्र अम्बुलगेकर और मुख्य अभियंता (सतर्कता) अविनाश तांबेवाघ समिति के अन्य दो सदस्य हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। मुंबई (Cities News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

Shashank Shekhar Mishra author

शशांक शेखर मिश्रा टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल (www.timesnowhindi.com/ में बतौर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। इन्हें पत्रकारिता में करीब 5 वर्षों का अनुभव ह...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited