Mumbai: ट्रेनी एयर होस्टेस की संदिग्ध हालत में मौत, फ्लैट में मिला शव, 6 महीने पहले आई थी मुंबई

Mumbai Crime News: लड़की फ्लैट में अकेले कब से और क्यों रह रही थी? वह कौन सा काम करती थी। पुलिस हर एंगल से इसकी जांच कर रही है। पुलिस ने इस बात की पुष्टि की है कि लड़की ट्रेनी एयर होस्टेस थी और हाल ही में उसका चयन हुआ था। जांच 25 साल की रूपल ओगर छत्तीसगढ़ की रहने वाली थी जो पिछले 6 महीने पहले मुंबई में अपनी बहन और एक दोस्त के साथ शिफ्ट हुई।

Trainee Air Hostess dead

छह महीने पहले मुंबई आई थी रूपल।

Mumbai Crime News: बीती रात मुम्बई के पवई पुलिस थाने की हद्द में एक इमारत के फ्लैट में संदिग्ध हालत में एक लड़की की शव मिला। मुंबई पुलिस के डीसीपी दत्ता नालावाड़े के मुताबिक पवई पुलिस थानांतर्गत मारवाह रोड पर स्थित NG हाउसिंग सोसायटी में एक 20 से 25 साल की लड़की का संदिग्ध हालत में शव मिला। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले में हत्या का केस दर्ज कर आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की 4 टीम बनाई गई है।

छत्तीसगढ़ की रहने वाली थी रूपल

लड़की फ्लैट में अकेले कब से और क्यों रह रही थी? वह कौन सा काम करती थी। पुलिस हर एंगल से इसकी जांच कर रही है। पुलिस ने इस बात की पुष्टि की है कि लड़की ट्रेनी एयर होस्टेस थी और हाल ही में उसका चयन हुआ था। जांच 25 साल की रूपल ओगर छत्तीसगढ़ की रहने वाली थी जो पिछले 6 महीने पहले मुंबई में अपनी बहन और एक दोस्त के साथ शिफ्ट हुई। वह अंधेरी के पवई में रहती थी।

नई चाबी से खोला फ्लैट का दरवाजा

रूपल की बहन और दोस्त गांव गए थे। इसी बीच में परिवार लगातार संपर्क करने की कोशिश कर रहा था। रूपल ने जब फोन का जवाब नहीं दिया तो परिवार ने उसके एक दोस्त से बात कर रूपल के बारे में पता करने को कहा। जब रूपल का दोस्त उसके घर रात 10:30 बजे पहुंचा। दरवाजा नहीं खुलने पर उसने चाबी वाले को बुलाया। नई चाबी से जब दरवाजा खोला गया तो अंदर रूपल की लाश मिली। जिसके बाद 100 नंबर पर पुलिस को डायल करके बुलाया गया और पुलिस द्वारा ही मृतक को लाश को बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

पुलिस ने लोगों के बयान दर्ज किए

मामले की जांच मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच करेगी, जिसने आरोपियों को पकड़ने के लिए टीम का गठन किया है। पुलिस ने युवती के मोबाइल फोन, अन्य इलेक्ट्रॉनिक गैजेट समेत सोसाइटी के सीसीटीवी और सोसाइटी के एंट्री गेट पर आने-जाने वालों की डिटेल्स इकट्ठा की है। मामले में अब तक रूपल के घर काम करने वाली हेल्पर, पड़ोसी और दोस्त सहित बिल्डिंग के वॉचमैन का स्टेटमेंट रिकॉर्ड किया गया है। शाम तक रूपल का परिवार मुंबई पहुंचने के आसार हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | मुंबई (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited