Navi Mumbai News: प्लास्टिक की थैले में मिला लाखों का ड्रग्स, दो आरोपी गिरफ्तार; जांच में जुटी पुलिस

Navi Mumbai News: नवी मुंबई के उल्वे इलाके से दो व्यक्ति को 14.26 लाख रुपये के ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है कि इन्हें ये मिला कहां से और वह ड्रग्स किसे बेचने वाले थे।

Navi Mumbai News

नवी मुंबई में प्लास्टिक की थैली में मिला लाखों का ड्रग्स

Navi Mumbai News: महाराष्ट्र के नवी मुंबई में भारी मात्रा में मादक पदार्थ बरामद किया गया है। पुलिस ने इस मामले में एक कंपनी के प्रतिनिधि और एक फार्म हाउस के संचालक को गिरफ्तार किया है। एक पुलिस अधिकारी ने रविवार को बताया कि आरोपियों के पास से 14.26 लाख रुपये का मादक पदार्थ ‘मेफेड्रोन’ बरामद किया गया। अधिकारी अब ये पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि आरोपियों को इतनी भारी मात्रा में मादक पदार्थ मिला कहां से और वह इसका क्या करने वाले थे। इसके पीछे मुख्य आरोपी कौन है?

71.3 ग्राम का मेफेड्रोन बरामद

पुलिस अधिकारी ने बताया कि सूचना के आधार पर उल्वे इलाके से 39 तथा 45 वर्षीय दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया। पनवेल टाउन पुलिस थाने के अधिकारी ने आगे बताया कि आरोपियों के पास से दो प्लास्टिक के थैले मिले, जिसमें से 71.3 ग्राम ‘मेफेड्रोन’ ड्रग्स बरामद किया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपियों के खिलाफ स्वापक औषधि और मन:प्रभावी पदार्थ अधिनियम के प्रावधानों के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। अधिकारी ने बताया कि पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आरोपियों ने मादक पदार्थ कहां से खरीदा था और वे इसे किसे बेचने की योजना बना रहे थे।

मुंबई एयरपोर्ट से मिले 124 कोकीन के कैप्सूल

23 सितंबर को मुंबई एयरपोर्ट से भी भारी मात्रा में कोकिन बरामद किया गया है। यहां एक ब्राजीलियन महिला के शरीर से 124 कैप्सूल मिले, जिसमें कोकिन ड्रग्स था। इस तरह के कई मामले बीते दिनों मुंबई से सामने आ रहे हैं। इन्हें रोकने के लिए पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है।
(इनपुट- भाषा)
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। मुंबई (Cities News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

varsha kushwaha author

वर्षा कुशवाहा टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर कॉपी एडिटर काम कर रही हैं। नवबंर 2023 से Timesnowhindi.com के साथ करियर को आगे बढ़ा रहे हैं। वह इंफ्रा, डे...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited