Mumbai में चिकन शोरमा खाने के बाद युवक की बिगड़ी तबियत, इलाज के दौरान मौत, दो लोग गिरफ्तार

मुंबई में एक फूड स्टॉल से चिक शोरमा खाने के बाद 19 वर्षीय युवक की तबियत बिगड़ गई। जिसके बाद उसका अस्पताल में इलाज चला, लेकिन उसकी तबियत में सुधार नहीं हुआ। जिसके बाद सोमवार को उसकी मौत हो गई। पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

crimee

फूड स्टॉल चलाने वाले दो लोग गिरफ्तार

तस्वीर साभार : भाषा
Mumbai News: मुंबई में चिकन शोरमा खाने से 19 वर्षीय युवक की मौत हो गई। जिसके बाद पुलिस ने फूड स्टॉल चलाने वाले दो लोगों को गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने मंगलवार को कहा कि मृतक की पहचान प्रथमेश भोसके के रूप में हुई है और वह तीन मई को ट्रोम्बे इलाके में स्थित आरोपियों के स्टॉल से खाद्य सामग्री खरीदकर लाया था।

अगले दिन बिगड़ी तबियत

उन्होंने कहा कि चार मई को भोसके को पेट में दर्द और उल्टी होने पर नजदीकी नगरपालिका अस्पताल ले जाया गया। बाद में फिर उसकी तबीयत खराब हो गई, जिसके चलते पांच मई को परिवार के सदस्य उसे नगर निगम संचालित केईएम अस्पताल ले गए। ट्रोम्बे थाने के एक अधिकारी ने कहा कि एक चिकित्सक ने उसका इलाज किया और घर भेज दिया। अधिकारी ने कहा कि व्यक्ति की तबीयत लगातार खराब हो रही थी, इसलिए उसे रविवार शाम को फिर से केईएम अस्पताल ले जाया गया, जहां एक चिकित्सक ने जांच कर उसे भर्ती कर लिया।

इन धाराओं में केस दर्ज

अधिकारी ने कहा कि अस्पताल के अधिकारियों ने मामले की सूचना पुलिस को दी, जिसने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता के तहत प्राथमिकी दर्ज की। उन्होंने कहा कि सोमवार को व्यक्ति की मौत हो गई। अधिकारी ने कहा कि पुलिस ने दो खाद्य विक्रेताओं - आनंद कांबले और अहमद शेख को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 304 (गैर इरादतन हत्या) समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | मुंबई (cities News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited