Muzaffarpur News: मुजफ्फरपुर के अस्पताल मरीज के अटेंडेंट से दुष्कर्म, हॉस्पिटल से खींचकर ले गया था आरोपी

बिहार के मुजफ्फरपुर में श्री कृष्णा मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में मरीज के अटेंडेंट से दुष्कर्म का मामला सामने आया हैं। पुलिस ने एक आरोपी को इस मामले में गिरफ्तार किया है।

Muzaffarpur Crime

मुजफ्फरपुर के श्रीकृष्ण मेडिकल कॉलेज अस्पताल में मरीज के अटेंडेंट से दुष्कर्म

Muzaffarpur News: बिहार के मुजफ्फरपुर के श्रीकृष्ण मेडिकल कॉलेज अस्पताल (SKMCH) में मरीज के एक अटेंडेंट से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने का दावा कर रही है। पुलिस के मुताबिक, रामपुरहरि थाना क्षेत्र की रहने वाली 16 वर्षीय पीड़िता SKMCH में भर्ती एक रिश्तेदार से मिलने आई थी। आरोप है कि वह रात में परिसर में टहल रही थी, तभी एक युवक आया और उसको जबरदस्ती बिल्डिंग के पीछे एक निर्माणाधीन भवन में ले गया और नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया।

पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार

पीड़िता के परिजनों ने गुरुवार को इसकी शिकायत पुलिस से की। पुलिस पीड़िता की सदर अस्पताल में मेडिकल जांच करा रही है। अहियापुर के थाना प्रभारी रोहन कुमार ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। सूत्र के अनुसार पीड़िता के साथ तीन लोगों ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। पुलिस ने कहा कि पीड़िता के परिजनों ने एक आरोपी का नाम बताया है। पुलिस का कहना है कि पीड़िता का शुक्रवार को न्यायालय में बयान दर्ज कराया जाएगा। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | शहर (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Shashank Shekhar Mishra author

शशांक शेखर मिश्रा टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल (www.timesnowhindi.com/ में बतौर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। इन्हें पत्रकारिता में करीब 5 वर्षों का अनुभव ह...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited