Muzaffarpur News: गाड़ी में इश्क फरमाते मिला प्रेमी जोड़ा, ट्रैफिक पुलिस ने काट दिया चालान

मुजफ्फरपुर में मोलीझील ओवरब्रिज पर सरकारी विभाग का बोर्ड लगी हुई एक स्कॉर्पियो खड़ी थी। जिसमें एक युवक-युवती आपत्तिजनक हालत में ट्रैफिक पुलिस को मिले। जिनका चालान काट दिया गया है।

Car

आपत्तिजनक हालत में मिले युवक-युवती (सांकेतिक फोटो)

Muzaffarpur News: मुजफ्फरपुर के मोतीझील ओवरब्रिज पर एक स्कॉर्पियो अवैध पार्किंग में खड़ी थी, जिसपर सरकारी विभाग का बोर्ड लगा हुआ था। इस गाड़ी में एक युवक-युवती मौजूद थे जो अंदर इश्क फरमा रहे थे। ट्रैफिक पुलिस ने उन्हें आपत्तिजनक हालत में देख लिया। जिसके बाद ट्रैफिक पुलिस ने अवैध पार्किंग में गाड़ी का चालान काट दिया। गाड़ी का ढाई हजार रुपये का चालान काटा गया है। जिसके बाद गाड़ी को वहां से हटावाया गया।

गाड़ी पर सरकारी विभाग का बोर्ड

मुजफ्फरपुर के मोतीझील ओवरबिज्र पर एक स्कॉर्पियों शाम के समय आई। जिसपर सरकारी विभाग का बोर्ड लगा हुआ था। गाड़ीं को अवैध पार्किंग में देख वहां तैनात ट्रैफिक पुलिस के जवान ने उन्हें गाड़ी को वहां खड़ा करने से मना किया। जिसपर युवक ने अपनी गाड़ी को विभागीय अधिकारी की गाड़ी बताया और गाड़ी को जबरन वही लगा दिया। जवान के वहां से जाने के बाद युवक ने गाड़ी का शीशा भी बंद कर लिया।

ढाई हजार रुपये का चालान

अवैध पार्किंग में गाड़ी खड़ी होने के कारण कुछ ही देर में वहां पर ट्रैफिक जाम की समस्या होने लगी। जिसके बाद एक ट्रैफिक पुलिस जवान वहां आया और उसने गाड़ी का दरवाजा खटखटाया। उसने गाड़ी में युवक-युवती को आपत्तिजनक हालत में पाया। जिसके बाद ट्रैफिक थाने के एक पदाधिकारी भी वहां पर पहुंच गए और गाड़ी का चालान भी काट दिया गया। अवैध पार्किंग में गाड़ी खड़ी करने के चलते ढाई हजार रुपये का चालान काटा गया। जिसके बाद गाड़ी को भी वहां से हटाया गया।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | शहर (cities News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Pooja Kumari author

पूजा सितंबर 2023 से Timesnowhindi.com से जुड़ी हुई हैं। यहां बतौर कॉपी एडिटर सिटी न्यूज, मेट्रो- रेल और रोड इंफ्रास्ट्रक्चर, डेवलपमेंट, मौसम, क्राइम, ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited