Haldwani News: हिंसा प्रभावित क्षेत्र में पैसा बांटना शख्स को पड़ा भारी, पुलिस ने सीज किया एनजीओ

Haldwani News: हल्द्वानी हिंसा प्रभावित क्षेत्र में पैसे बांटने की एक वीडियो वायरल हो रही है। इस वायरल वीडियो के बाद नैनीताल पुलिस ने बड़ा एक्शन लेते हुए कार्रवाई की है। पुलिस ने पैसे बांटने वाले शख्स को हिरासत में ले लिया है।

Nainital Police Action Against Person Distributing Money in Haldwani

नैनीताल पुलिस हिंसा प्रभावित क्षेत्र में पैसे बांटने वाले शख्स पर लिया एक्शन

Haldwani News: हल्द्वानी बनभूलपुरा में हुई हिंसा के बाद एक और बड़ा मामला सामने आया है। यहां एक युवक को पैसे बांटते हुए देखा गया है, जिसकी वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। हिंसा प्रभावित क्षेत्र में पैसे बांटने वाली इस वीडियो देखकर नैनीताल पुलिस तुरंत एक्शन मोड में आ गई है। नैनीताल पुलिस ने वीडियो में पैसे बांट रहे युवक की पहचान कर ली है। पुलिस ने बताया कि इस शख्स का नाम सलमान खान है। इसके साथ पुलिस को पता लगा है कि इस युवक का एक एनजीओ भी है, जिसका नाम हैदराबाद यूथ करेज है। पुलिस ने इस एनजीओ को सीज करने का फैसला लेते हुए एक्स पर सूचना जारी की है। बता दें कि टाइम्स नाउ नवभारत पर इस खबर को दिखाने के बाद पुलिस ने हिंसा प्रभावित क्षेत्र बनभूलपुरा में पैसे बांटने के मामले में बड़ी कार्रवाई की है।

पैसे बांटने वाले शख्स पर पुलिस की कार्रवाई

हल्द्वानी हिंसा प्रभावित बनभूलपुरा इलाके में पैसे बांटने वाले युवक की वायरल वीडियो (Viral Video) देखने के बाद नैनीताल पुलिस ने एक्शन लेते हुए कार्रवाई की है। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि इस वीडियो में सलमान खान नाम के युवक को नोटों की गड्डियां बांटते हुए देखा गया है। पुलिस ने इस युवक को हिरासत में ले लिया है। इसके साथ ही उससे संबंधित अधिक जानकारी जुटाने की कोशिश में पुलिस ने सलमान के इंस्टाग्राम अकाउंट को भी खंगाला है। इससे उन्हें पता लगा है कि सलमान हैदराबाद यूथ करेज नामक एक एनजीओ चलता है।
पुलिस ने बताया कि सलमान में इंस्टाग्राम पर 12 लाख से अधिक यूजर्स है। उसके इंस्टाग्राम पर हल्द्वानी हिंसा से जुड़े कई पोस्ट शेयर किए गए हैं। ये सभी पोस्ट भ्रामक और भड़काऊ है। पुलिस ने सलमान से संबंधित अधिक जानकारी एकत्रित करने का प्रयास किया तब उन्हें पता लगा कि उसे वर्ष 2020 में हैदराबाद पुलिस द्वारा गिरफ्तार भी किया गया है। पुलिस ने बताया कि उस पर लोगों की मदद के नाम पर अवैध ढंग से पैसे लेने का आरोप है। पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए एक्स पर एक सूचना भी जारी की है। नैनीताल पुलिस बनभूलपुरा हिंसा के वित्तपोषण करने वाले NGO को सीज करते हुए एक सूचना जारी की है और लोगों से NGO को दान न देने का आग्रह किया गया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | शहर (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

varsha kushwaha author

वर्षा कुशवाहा टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर कॉपी एडिटर काम कर रही हैं। नवबंर 2023 से Timesnowhindi.com के साथ करियर को आगे बढ़ा रहे हैं। वह इंफ्रा, डे...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited