Bengaluru Metro: तकनीकी गड़बड़ी से पर्पल लाइन पर सेवाएं अस्थायी रूप से बाधित हुईं

Technical issue impact Bengaluru Metro: बेंगलुरु मेट्रो की पर्पल लाइन में तकनीकी खराबी के कारण दिक्कतों का सामना करना पड़ा। बैयाप्पनहल्ली‌ और गरुदाचार स्टेशनों पर आई खराबी से यात्रियों को काफी परेशानियां झेलनी पड़ी।

Bengaluru Metro

बेंगलुरु मेट्रो

Bengaluru Metro Technical Issue: बैंगलोर मेट्रो की पर्पल लाइन पर यात्रा कर रहे यात्रियों को हाल ही असुविधा का सामना करना पड़ा। मंगलवार की सुबह मेट्रो में तकनीकी खराबी के कारण बेंगलुरु मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (बीएमआरसीएल) के स्टेशन पर यात्री काफी परेशान रहे। सुबह तकरीबन 8 बजकर 20 मिनट पर उलसूर बैंगलोर स्टेशन का पूरा ट्रैक बंद रहा। तकनीकी खराबी के कारण यहां मेट्रो कनेक्टिविटी सुबह से ही ठप रही।
हालांकि, बीएमआरसीएल ने तुरंत प्रतिक्रिया देते हुए घोषणा किया कि बैयाप्पनहल्ली‌ और गरुदाचार पाल्या बीच चल रही ट्रेन में तकनीकी खराबी के कारण देरी हो रही है। एमआरसीएल के प्रवक्ता ने यात्रियों को हुई असुविधा के लिए खेद जताया और यात्रियों को इसकी जानकरी दी।
बीएमआरसीएल(बेंगलुरु मेट्रो) दी जानकारी
बीएमआरसीएल यात्रियों से इस असुविधा के लिए खेत जताते हुए दूसरी लाईन से यात्रा करने का अनुरोध किया है। और उलसूर स्टेशन पर इंतजार कर रहे यात्रियों से दूसरे माध्यम से यात्रा पूरी करने की अपनी की। बीएमआरसीएल यात्रियों को जानकारी देते हुए कहा कि मेट्रो की टीम अभी भी इसकी जांच में लगी है। कुछ अज्ञात तकनिकी कारणों के वजह से यहां की मेट्रो सेवाओं में देरी हो रही है। अधिकारी सेवाओं को जल्द से जल्द चालू करने के लिए काम कर रहे हैं।
बेंगलुरु मेट्रो: सुबह से परेशान यात्री
यहां सुबह तकरीबन 8 बजकर 20 मिनट पर उलसूर बैंगलोर स्टेशन का पूरा ट्रैक तकनीकी खराबी के कारण बंद हुई, जिससे कि स्टेशन पर मेट्रो का इंतजार कर रहे यात्रियों को काफी परेशानी हुई।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | शहर (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Maahi Yashodhar author

माही यशोधर Timesnowhindi.com में न्यूज डेस्क पर काम करती हैं। यहां वह फीचर, इंफ्रा, डेवलपमेंट, पॉलिटिक्स न्यूज कवर करती हैं। इसके अलावा वह डेवलपमेंट क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited