Bijapur News: बीजापुर में नक्सलियों ने की एक व्यक्ति की हत्या, पुलिस का इनफॉर्मर होने का था संदेह

Bijapur News: छत्तीसगढ़ के बीजापुर में नक्सलियों ने पुलिस इनफॉर्मर होने के संदेह में एक व्यक्ति हत्या करके उसके शव सरकारी स्कूल के बाहर फेंका। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए नक्सलियों की तलाश शुरू कर दी है।

Bijapur News

बीजापुर में नक्सलियों ने की एक व्यक्ति की हत्या

Bijapur News: छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में नक्सलियों ने 55 वर्ष के एक व्यक्ति की हत्या कर दी। पुलिस अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी कि नक्सलियों ने पुलिस मुखबिर होने के संदेह में इस व्यक्ति को मार डाला। पुलिस को व्यक्ति का शव मंगलवार को भोपालपटनम थाना क्षेत्र के पोषणपल्ली गांव के एक सरकारी स्कूल के पास मिला। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए नक्सलियों की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस मुखबिर के संदेह में व्यक्ति की हत्या

पुलिस के एक अधिकारी ने मृतक की पहचान कन्हैया ताती के रूप में की है। अधिकारी ने बताया कि शव मंगलवार सुबह पोषणपल्ली गांव में एक सरकारी स्कूल के पास से बरामद करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि नक्सलियों ने ताती के शव को दुब्बापारा के पुराना स्कूल के सामने फेंक दिया। उन्होंने आगे बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तथा नक्सलियों की तलाश शुरू कर दी है। इससे पहले बीजापुर और सुकमा जिले में नक्सलियों ने चार और पांच अक्टूबर को तीन ग्रामीणों की हत्या कर दी थी। पुलिस के अनुसार, बीजापुर समेत सात जिलों वाले बस्तर संभाग के अलग-अलग स्थानों पर इस साल अब तक नक्सलियों द्वारा 51 लोगों की हत्या कर दी गई।

सुकमा में एक नक्सली को सुरक्षाबलों ने किया ढेर

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित सुकमा जिले में नक्सलियों के साथ हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक नक्सली को मार गिराया। जवानों ने नक्सली के शव के साथ कई हथियार भी बरामद किए है। यहां लगातार नक्सलियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।
(इनपुट - भाषा)
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। शहर (Cities News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

varsha kushwaha author

वर्षा कुशवाहा टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर कॉपी एडिटर काम कर रही हैं। नवबंर 2023 से Timesnowhindi.com के साथ करियर को आगे बढ़ा रहे हैं। वह इंफ्रा, डे...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited