ग्रेटर नोएडा में बड़ा हादसा, निर्माणाधीन मकान की सेंटरिंग गिरी; दो मजदूरों की हुई मौत

ग्रेटर नोएडा में एक निर्माणाधीन मकान की छत की सेंटरिंग गिर जाने से दो मजदूरों की मौत हो गई है। एक मजदूर घायल हो गया है।

Greater Noida Building Collapse

ग्रेटर नोएडा में गिरी बिजली

मुख्य बातें
  • ग्रेटर नोएडा में हादसा
  • दो मजदूरों की मौत
  • निर्माणाधीन घर की छत गिरी
उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में बड़ा हादसा हो गया है। ग्रेटर नोएडा में एक निर्माणाधीन मकान की सेंटरिंग गिर गई है, जिसकी चपेट में 3 मजदूर आ गए हैं। तीन में से दो मजदूर की मौते पर ही मौत हो गई है, जबकि तीसरा गंभीर रूप से घायल हो गया है।

सूरजपुर क्षेत्र की घटना

पुलिस ने मिली जानकारी के अनुसार थाना सूरजपुर क्षेत्र के अंदर निर्दोष सिंह के निर्माणाधीन मकान की छत की सेंटरिंग गिर गई। जहां काम करते हुए 3 मजदूर गिर जाने के कारण गम्भीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें स्थानीय लोगों और पुलिस द्वारा निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

दो मजदूर की मौत

उपचार के दौरान दो मजदूर की मौत हो गई। जिनकी पहचान अजय पुत्र रामनिवास, उम्र 28 वर्ष, जलालाबाद जनपद शाहजहांपुर उत्तर प्रदेश व राजेंदर सिंह पुत्र कुंवर, उम्र 53 वर्ष , अलीगढ़, उत्तर प्रदेश की मृत्यु हो गयी। घायल समसू पुत्र नूरदीन उम्र 35 वर्ष, ग्राम मंडपा, थाना दनकौर का उपचार चल रहा है।

पुलिस की कार्रवाही जारी

पुलिस, मृत मजदूरों के शवों का पंचायतनामा भरकर अग्रिम विधिक कार्यवाही कर रही ह। मौके पर मृतकों के परिजन व घायल के परिजन मौजूद हैं। अन्य आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | नोएडा (cities News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

शिशुपाल कुमार author

पिछले 10 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम करते हुए खोजी पत्रकारिता और डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में एक अपनी समझ विकसित की है। जिसमें कई सीनियर सं...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited