Noida News : सिगरेट पीने को लेकर छात्र और सिक्‍योरिटी गार्ड के बीच मारपीट, हिरासत में लिए गए 33 छात्र

Noida News : राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान के हॉस्टल में एक छात्र सिगरेट पी रहा था तभी सुरक्षा गार्ड ने उसे सिगरेट पीने से मना किया। तभी छात्र और गार्ड के बीच बहस होने लगी और कुछ ही देर के बाद मारपीट की नौबत तक आ गई।

​ Noida News, Noida Crime News, Greater Noida Crime News

नोएडा में मारपीट। (प्रतीकात्‍मक फोटो)

Noida News : यूपी के ग्रेटर नोएडा स्थित एक निजी कॉलेज के छात्रावास में स्‍टूडेंट्स और सिक्योरिटी गार्ड के बीच जमकर हाथापाई हुई। इस पूरी घटना में 15 छात्र बुरी तरह से घायल हो गए। घायल छात्रों को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि, ये घटना रविवार देर रात साढ़े 10 बजे हुई। इसकी सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार, ये पूरी घटना सिगरेट पीने के विवाद से शुरू हुई थी। इस बात को लेकर छात्र और सुरक्षा गार्ड के बीच जमकर लाठी-डंडे चले। तभी सिक्‍योरिटी गार्ड ने अपने पांच अन्य साथियों को बुलाया और मारपीट की। इस पूरे प्रकरण में कुल 15 छात्र घायल हुए हैं। जिन्‍हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

क्‍या है पूरा मामला

राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान के हॉस्टल में एक छात्र सिगरेट पी रहा था तभी सुरक्षा गार्ड ने उसे सिगरेट पीने से मना किया। तभी छात्र और गार्ड के बीच बहस होने लगी और कुछ ही देर के बाद मारपीट की नौबत तक आ गई। इसी बीच सिक्योरिटी गार्ड ने अपने पांच अन्‍य साथियों को बुला लिया जिसे देख सिगरेट पी रहे छात्र ने भी हॉस्टल के दूसरे लड़कों को बुला लिया। दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए और लाठी डंडे चलने लगे। छात्रों ने आरोप लगाया है कि, लाठी लेकर गार्ड हॉस्टल के कमरे में घुस आए जबरन छात्रों की पिटाई की, इससे कई छात्र घायल हो गए और अब सभी छात्र सिक्योरिटी गार्ड के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

पुलिस का एक्‍शन

पुलिस के मुताबिक, जैसे ही घटना की सूचना मिली हमारी टीम मौके पर पहुंची और उपद्रव कर रहे 33 लोगों को हिरासत में ले लिया। दोनों पक्षों की ओर क्रॉस शिकायत दर्ज कराई गई है और दोनों ही एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | नोएडा (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शाश्वत गुप्ता author

पत्रकारिता जगत में पांच साल पूरे होने जा रहे हैं। वर्ष 2018-20 में जागरण इंस्‍टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड मास कम्‍युनिकेशन से Advance PG डिप्लोमा करने के...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited