Noida News: बस की टक्कर से चार लोगों की मौत के मामले में ड्राइवर अरेस्ट, हादसे के दौरान चालक को नहीं आई थी मिर्गी

नोएडा में बुधवार को हुए बस हादसे में ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है। हादसे को लेकर ड्राइवर ने कहा था कि उसे मिर्गी का दौरा आने से बस पर उसका नियंत्रण खो गया था, लेकिन जांच में यह बात झूठ पायी गई।

accused arrested

बस हादसे में ड्राइवर अरेस्ट (सांकेतिक फोटो)

तस्वीर साभार : भाषा
Noida News: उत्तर प्रदेश के गौतम बुद्ध नगर जिले के दनकौर इलाके में बस की टक्कर से हुई चार लोगों की मौत के मामले में चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। एक अधिकारी ने बताया कि बस चलाते समय चालक को मिर्गी का दौरा पड़ने की बात झूठी पाई गई है। दनकौर थाना के प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार ने बताया कि मृतक के परिजनों की शिकायत पर चालक बसरुद्दीन के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।
कुमार ने बॉबी सिंह द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के हवाले से बताया कि उनका भाई सुनील मोबाइल का सामान खरीदने के लिए बुधवार को मोटरसाइकिल से दिल्ली जा रहा था। उन्होंने बताया कि पीड़ित के अनुसार, मंडी श्याम नगर पुल के पास उत्तर प्रदेश परिवहन की बस ने उनके भाई तथा अन्य मोटरसाइकिल सवारों को टक्कर मार दी। घटना के समय बस का चालक बसरुद्दीन था।

पूरी तरह से स्वस्थ पाया गया ड्राइवर

थाना प्रभारी ने बताया कि इस हादसे में सुनील, करण गुर्जर, मदन, कमलेश सहित चार लोगों की मौत हो गई थी। सिंह के अनुसार, घटना वाले दिन चालक ने बयान में कहा था कि उसे मिर्गी का दौरा पड़ गया था, इसलिए बस से नियंत्रण खो बैठा। उन्होंने बताया कि चालक पूरी तरफ से स्वस्थ मिला है और उसने खुद को बचाने के लिए झूठा बयान दिया था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | नोएडा (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited