Anju In Pakistan: नसरुल्लाह के लिए पाकिस्तान गई अंजू का Noida से भी गहरा कनेक्शन-Video

Anju Noida Connection: पाकिस्तान में अपने फेसबुक प्रेमी नसरुल्लाह से मिलने पाकिस्तान गई अंजू का दिल्ली से सटे नोएडा से भी कनेक्शन सामने निकल कर आ रहा है बताते हैं कि यहां सिलाई का काम करते थे।

पाकिस्तान अपने प्यार नसरुल्लाह से मिलने गई और वहां उससे निकाह रचाने वाली भारतीय महिला अंजू (anju nasrullah marriage) के बारे में हर रोज नई नई बात निकल कर सामने आ रही है अब अंजू का Noida कनेक्शन सामने आया है, दरअसल अंजू के पिता अपने परिवार के साथ नोएडा सेक्टर 22 के चौड़ा रघुनाथपुर गांव में रहते थे, यहां उन्होंने कमरा किराए पर लिया था और पास में ही सिलाई की दुकान थी।
बताते हैं कि अंजू के पिता नोएडा में रहकर अपनी आजीविका चलाते थे और यहीं पर उन्होंने परिवार के साथ धर्म परिवर्तन किया था इस लिहाज से अंजू का नोएडा से पुराना कनेक्शन निकल रहा है।

अंजू और अरविंद की इस शादी के बाद इन्हें दो बच्चे भी हुए

बाद में यह पूरा परिवार नोएडा छोड़ कर ग्वालियर चला गया, कहा जा रहा है कि अंजू के पिता ने ग्वालियर में रहते हुए ही उसकी शादी राजस्थान के अलवर जिले में भिवाड़ी के रहने वाले अरविंद के साथ की, अरविंद भी ईसाई हैं और अंजू और अरविंद की इस शादी के बाद इन्हें दो बच्चे भी हुए, अब पाकिस्तानी नसरुल्ला के प्यार में अंजू पाकिस्तान पहुंच गई है।

पाकिस्तान में अंजू के लिए प्रॉपर्टी, चेक और घर बैठे तनख्वाह

प्रेम दीवानी अंजू उर्फ फातिमा को पाकिस्तान में नसरुल्ला से निकाह करने के बाद सहारे और बढ़ावे के साथ तोहफे भी मिलने लगे हैं। घर-परिवार के लोगों से गिफ्ट्स मिलने से इतर इस जोड़ी को मुल्क के बड़े कारोबारी की ओर से कीमती प्रॉपर्टी दी गई है। पाक के स्टार ग्रुप ऑफ कंपनीज़ के मालिक ने उन्हें 40 लाख रुपए का प्लॉट और एक चेक दिया है और इसके साथ घर बैठे तनख्वाह देने की घोषणा भी की है। कंपनी के सीईओ मोहसिन खान अब्बासी ने कहा, "हमारे बोर्ड सदस्यों ने तय किया अंजू को शहर में 10 मरला यानी 272.251 वर्ग फुट आकार का प्लॉट घर के लिए दिया जाए।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | नोएडा (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited