Noida Crime News: नोएडा में हिंडन पुल के पास पुलिस और लुटेरे के बीच मुठभेड़, गोलीबारी के बीच हुआ गिरफ्तार

Noida Crime News: बिसरख पुलिस ने एटीएस गोल चक्कर पर चेकिंग के दौरान के एक मोटरसाइकिल सवार को रुकने का इशारा क‍िया। वह हिन्डन पुल नोएडा की ओर से आ रहा था, लेक‍िन रूकने का इशारा करने पर हिन्डन पुस्ता की ओर भागने लगा।

​Noida Crime News today, hinden bridge noida, noida hindi news, noida latest news, noida hindi news today, noida latest news update

नोएडा क्राइम समाचार। (सांकेतिक फोटो)

तस्वीर साभार : IANS
Noida Crime News: ग्रेटर नोएडा के थाना बिशरख इलाके में गुरुवार रात चेन लुटेरे बदमाश और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई। इसमें गोली लगने के बाद घायल अवस्था में बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया। पकड़ा गया बदमाश महिलाओं से चेन लूटता था और सुनसान इलाके में खड़ी कारों के शीशे तोड़कर उनसे लैपटॉप और सामान चोरी करता था। इस पर एक दर्जन से ज्यादा लूट और चोरी के मुकदमे दर्ज हैं। थाना बिसरख पुलिस ने एटीएस गोल चक्कर पर चेकिंग के दौरान के एक मोटरसाइकिल सवार को रुकने का इशारा क‍िया। वह हिन्डन पुल नोएडा की ओर से आ रहा था, लेक‍िन रूकने का इशारा करने पर हिन्डन पुस्ता की ओर भागने लगा। इस पर पुलिस ने पीछा किया, तो राइस गोल चक्कर से हिन्डन पुस्ता की ओर जाने वाले रास्ते पर मोटरसाइकिल सवार युवक तेज गति होने के कारण फिसलकर गिर गया। वह पुलिस टीम पर अवैध असलाह से फायर करने लगा।
पुलिस की जवाबी करवाई में बदमाश अनीस के पैर मे गोली लग जाने से घायल हो गया। उसके कब्जे से एक तमंचा 315 बोर व 1 खोखा कारतूस व 1 जिन्दा कारतूस 315 बोर व घटना मे इस्तेमाल मोटरसाकिल पल्सर बरामद हुई है। अनीस ने पुलिस पूछताछ में बताया है की वो अपने साथी फिरोज, आसिफ के साथ मिलकर गौर सिटी चौक के सामने एक महिला के गले से चेन छीनी थी व डी मार्ट के सामने गाडी़ का शीशा तोडकर लैपटोप चोरी किया था। अनीस के खिलाफ लूट/ चोरी के व अन्य अपराधों के करीब 1 दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | नोएडा (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited