नोएडा में दबंगों की दबंगई जारी, तीन लोगों को जमकर पीटा फिर छोड़ा पिटबुल, लहूलुहान पीड़ितों ने दर्ज कराया केस

नोएडा के थाना फेज-2 के इलाहाबास गांव में नवनिर्मित सड़क पर चलना तीन लोगों को महंगा पड़ गया। उनको कुछ ग्रामीणों ने पहले बुरी तरह पीटा फिर उसके बाद अपने पालतू कुत्ते को उन पर छोड़ दिया।

92987007.

नोएडा के इलाहाबास गांव में ग्रामीणों ने तीन लोगों को बुरी तरह से पीटा, फिर पिटबुल कुत्ते से कटवाया।

मुख्य बातें
  • नवनिर्मित सड़क पर जाने को लेकर हुआ विवाद
  • चार लोगों ने मिलकर पीड़ितों पर किया जानलेवा हमला
Noida: नोएडा के थाना फेज-2 के इलाहाबास गांव से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। इलाहाबास गांव में नवनिर्मित सड़क पर चलने को लेकर हुए विवाद में ग्रामीणों ने तीन लोगों की बुरी तरह से पिटाई कर दी। ग्रामीण यहीं नहीं रुके, इसके बाद उन्होंने पिटबुल डॉग को लोगों के पीछे छोड़ दिया। पिटबुल के काटने से तीन लोग बुरी तरह से घायल हो गये। नोएडा के थाना फेज-2 पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
बताया जा रहा है कि मंगलवार की रात इलाहाबास के रहने वाले तीन युवक मोहित शर्मा, तुषार और कमल शर्मा याकूबपुर गांव जा रहे थे। इस दौरान कुछ दबंग ग्रामीणों ने नवनिर्मित सड़क से गुजरने पर तीनों की जमकर पिटाई कर दी और उन पर पिटबुल प्रजाति के कुत्ते से भी हमला करवा दिया।

जानें क्या है पूरा मामला

नोएडा प्राधिकरण ने इलाहाबास गांव से याकूबपुर के बीच नई सड़क बनवाई है। इस सड़क को गांव के कुछ लोगों ने बल्ली और बांस लगाकर बंद कर रखा है। तीन लोग इस बंद की हुई सड़क का इस्तेमाल किया इससे नाराज दबंग ग्रामीणों ने उनकी पिटाई कर दी। आरोप है कि चार लोगों ने उन पर लाठी-डंडों और लोहे की रॉड से हमला कर दिया।
इसके बाद दबंगों ने पिटबुल कुत्ता छोड़ दिया। पिटबुल के हमले से तीनों लोग बुरी तरह घायल हो गए। उन्होंने मदद के लिए आवाज लगाई। इस पर लच्छुराम शर्मा नाम के रिश्तेदार मौके पर पहुंचे और उन्हें दबंगों से छुड़ाया। घायलों को अस्पलात में भर्ती कराया गया है। मामले में चार लोगों के खिलाफ नामजद शिकायत दर्ज की गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | नोएडा (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited