नोएडा में तीन बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार, लूट की वारदात को देते थे अंजाम

Noida News: नोएडा सेक्टर 39 में चेकिंग के दौरान पुलिस ने चोरी की बाइक पर भागते हुए तीन बदमाशों को पीछा किया। बदमाशों ने पुलिस से बचने के लिए उन पर फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

Noida Police

नोएडा में तीन बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार

Noida News: उत्तर प्रदेश के नोएडा में आपराधिक घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। यहां आए दिन लूट, चेन स्नेचिंग, मोबाइल स्नेचिंग, एक्सीडेंट आदि जैसी कई मामले सामने आते रहते हैं। इन आपराधिक घटनाओं की रोकथाम के लिए पुलिस समय-समय पर कई अभियान चलाती है। विभिन्न स्थानों पर चेकिंग की प्रक्रिया जारी है। चेकिंग के दौरान ही पुलिस ने ई-रिक्शा लूटने वाले 3 बदमाशों को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया। पूछताछ के दौरान आरोपियों ने अपना जुर्म स्वीकार किया।

मुठभेड़ में एक बदमाश के लगी गोली

पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) राम बदन सिंह ने बताया कि नोएडा सेक्टर-39 पुलिस सोमवार, 30 सितंबर को देर रात को अमेठी गोल चक्कर के पास वाहनों की तलाशी ले रही थी तभी एक सफेद रंग की स्कूटी पर सवार होकर तीन व्यक्ति आते हुए दिखाई दिए। पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो वह सेक्टर 98 के तरफ भागने लगे। पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए उनका पीछा किया और आरोपियों को घेर लिया। पुलिस फोर्स द्वारा खुद को घिरा देख बदमाशों ने पुलिस दल पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में फायरिंग की। इस दौरान मनीष नाम के बदमाश के पैर में गोली लग गई। पुलिस ने घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती करवाय।
पुलिस उपायुक्त ने बताया कि बदमाश विशाल और सुमित को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस द्वारा पूछताछ किए जाने पर बदमाशों ने 25 सितंबर को सेक्टर 98 के पास ई-रिक्शा लूटने के अपने जुर्म को स्वीकार किया है। पुलिस ने बदमाशों के पास से अवैध हथियार और चोरी की स्कूटी बरामद की है। इन बदमाशों पर कई मुकदमे दर्ज है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। नोएडा (Cities News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

varsha kushwaha author

वर्षा कुशवाहा टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर कॉपी एडिटर काम कर रही हैं। नवबंर 2023 से Timesnowhindi.com के साथ करियर को आगे बढ़ा रहे हैं। वह इंफ्रा, डे...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited