नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, गोली लगने के बाद तीन शातिर गिरफ्तार; 62 मोबाइल बरामद

Noida Crime News: नोएडा पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान तीन शातिर बदमाशों को दबोचा, इस दौरान बाइक पर सवार बदमाश गोली लगने से घायल हो गए। पुलिस ने इनके पास से 2 अवैध तमंचे, 315 बोर, नालों में फंसे 2 खोखा कारतूस, 315 बोर व 2 जिंदा कारतूस, 315 बोर और चोरी की मोटरसाइकिल और 62 मोबाइल फोन बरामद किए-

Noida

मुठभेड़ तीन शातिर बदमाश गिरफ्तार

Noida Crime News: नोएडा पुलिस की सीआरटी टीम ने बड़ी करवाई करते हुए मुठभेड़ के दौरान तीन शातिर बदमाशों को दबोचा है, जिनमें से दो बदमाश मुठभेड़ में गोली लगने से घायल हो गए हैं और एक बदमाश को कांबिंग के दौरान गिरफ्तार किया गया है। इनके पास से चोरी किए गए 62 मोबाइल फोन बरामद हुए हैं। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, 9 अक्टूबर को थाना फेस-2 नोएडा पुलिस, सीआरटी टीम दादरी मेन रोड़ पर चेकिंग कर रही थी।
पुलिस को देखकर भागने लगे बदमाश
इसी दौरान भंगेल की तरफ से आ रही बिना नम्बर प्लेट की मोटरसाइकिल पर सवार तीन व्यक्तियों को रुकने का इशारा किया गया, लेकिन वह नहीं रूके और ककराला की ओर भागने लगे। जिसपर पुलिस टीम ने मोटरसाइकिल का पीछा किया और ककराला की तरफ चेकिंग कर रही पुलिस टीम को मोटरसाइकिल सवारों के बारे में अवगत कराया।
मोटरसाइकिल सवार तीन बदमाश घायल
मोटरसाइकिल सवार तीनों व्यक्तियों ने जब देखा की पुलिस ने उन्हें दोनो तरफ से घेर लिया है तो भागने के दौरान उनकी मोटरसाइकिल फिसल कर गिर गई। इसके बाद दो बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया। पुलिस टीम द्वारा की गयी जवाबी कार्रवाई में दोनों बदमाश के पैर में गोली लगने से घायल हो गये।
बदमाशों के कब्जे से ये चीजें बरामद
घायल बदमाशों की पहचान संदीप उर्फ लक्की और सोनू उर्फ चटनी के रूप में हुई है। घायल बदमाशों के कब्जे से 2 अवैध तमंचे, 315 बोर, नालों में फंसे 2 खोखा कारतूस .315 बोर व 2 जिंदा कारतूस, 315 बोर और चोरी की मोटरसाइकिल बिना नम्बर प्लेट के साथ कुल 62 मोबाइल फोन बरामद हुए है। घायल बदमाशों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया गया है। मुठभेड़ के दौरान फरार बदमाश शमशाद को काम्बिंग मे गिरफ्तार किया गया है।
बदमाशों पर चोरी-अवैध शराब की तस्करी का आरोप
पुलिस ने बताया है कि सोनू उर्फ चटनी व संदीप उर्फ लक्की व शमशाद शातिर किस्म के अपराधी हैं, जो घूम फिर कर एनसीआर क्षेत्र में घरों और दुकानों से और राह चलते लोगों के मोबाइल चोरी करते हैं। मोटरसाइकिल चोरी करना और अवैध शराब की तस्करी करने के आपराधिक कार्यों में ये लिप्त हैं। अभियुक्त सोनू उर्फ चटनी थाना लोनी, गाजियाबाद से हिस्ट्रीशीटर अपराधी है।
इनपुट- IANS
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। नोएडा (Cities News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

Maahi Yashodhar author

माही यशोधर Timesnowhindi.com में न्यूज डेस्क पर काम करती हैं। यहां वह फीचर, इंफ्रा, डेवलपमेंट, पॉलिटिक्स न्यूज कवर करती हैं। इसके अलावा वह डेवलपमेंट क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited