नोएडा में रोडवेज बस ने स्कूटी सवार युवकों को रौंदा, चारों घायल अस्पताल में भर्ती, ड्राइवर फरार

​Noida Road Accident: नोएडा सेक्टर-62 गोलचक्कर के पास एक रोडवेज बस ने स्कूटी सवार चार युवकों को रौंद डाला। चारों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिसमें से एक की हालत गंभीर है। वहीं बस ड्राइवर मौके से फरार हो गया।

accident

नोएडा में बस और स्कूटी की टक्कर

मुख्य बातें
  • बिना हेलमेट के थे स्कूटी सवार युवक
  • बस और स्कूटी को घटनास्थल से हटावाया गया
  • चारों घायलों को फोर्टिस हॉस्पिटल में भर्ती
Noida Road Accident: नोएडा में आज सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। सेक्टर 62 में एक रोडवेज बस ने स्कूटी सवार युवकों को रौंद डाला। जिसके बाद बस ड्राइवर मौके से फरार हो गया। इस हादसे में चार युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि रोडवेज बस की टक्कर में रोड पर चल रहे कई लोगों को भी चोट आई है। घटना की जानकारी मिलते ही सेक्टर-58 थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हादसे के बाद सेक्टर-62 गोलचक्कर पर हंगामा

यह घटना रविवार सुबह 5:45 बजे के करीब की है। स्कूटी पर चार लोग सवार थे, जिन्हें तेज रफ्तार उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की बस ने टक्कर मार दी। सेक्टर-58 के थानाध्यक्ष ने बताया कि रोडवेज बस दिल्ली रूट की है और सुबह गोलचक्कर के पास यह हादसा हुआ। स्कूटी सवार युवकों ने हेलमेट नहीं बना पहना हुआ था। जिस कारण गिरने से उनके सिर पर चोट लग गई और वे बेहोश हो गए। चारों घायलों को इलाज के लिए फोर्टिस हॉस्पिटल लाया गया है। इस हादसे के बाद सेक्टर-62 गोलचक्कर पर हंगामा मच गया।

युवकों के नशे में होने की आशंका

पुलिस ने बताया कि स्कूटी पर सवार युवकों को उठाने वाले लोग चर्चा कर रहे थे कि शायद ये युवक नशे में थे, उन्होंने कहा कि अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है। परिजनों को इस हादसे की जानकारी दे दी गई है। बस और स्कूटी को घटनास्थल से हटावा दिया गया है। इलाके में शांति का माहौल है और यातायात भी सुचारू रूप से चल रहा है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

एक युवक की हालत गंभीर

नोएडा पुलिस की ओर से बताया गया की सेक्टर-62 गोलचक्कर के पास रोडवेज बस यूपी 32एमएन 9854 में पीछे से एक स्कूटी टकरा गई। स्कूटी पर कृष्ण पुत्र सुरेंद्र निवासी महाराणा विहार जिला गाजियाबाद, नवीन पुत्र प्रीतम निवासी बिहारीपुर सनीव निवासी बिहारीपुरा और दीपक निवासी बिहारीपुरा सवार थे। घायलों में से तीन युवकों की हालत ठीक है लेकिन दीपक गंभीर रूप से घायल है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | नोएडा (cities News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Pooja Kumari author

पूजा सितंबर 2023 से Timesnowhindi.com से जुड़ी हुई हैं। यहां बतौर कॉपी एडिटर सिटी न्यूज, मेट्रो- रेल और रोड इंफ्रास्ट्रक्चर, डेवलपमेंट, मौसम, क्राइम, ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited