मोहर्रम के अवसर पर नोएडा में ट्रैफिक एडवाइजरी जारी, आज इन रास्तों से गुजरेगा जुलूस

Noida Traffic Advisory: नोएडा में मुहर्रम के अवसर पर बुधवार को तीन जुलूस निकाले जाएंगे। इसको ध्यान में रखते हुए ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी जारी की। जुलूस निकलने के दौरान लोगों से वैकल्पिक रास्तों का इस्तेमाल करने का भी अनुरोध किया गया है।

Traffic

नोएडा में ट्रैफिक एडवाइजरी जारी

मुख्य बातें
  • मुहर्रम पर नोएडा में ट्रैफिक डायवर्जन
  • नोएडा में निकलेंगे तीन जुलूस
  • जुलूस के आगे मौजूद रहेगी ट्रैफिक पुलिस
Noida Traffic Advisory: मुहर्रम के मौके पर आज नोएडा में अलग-अलग स्थानों से जुलूस निकाले जाएंगे। इस दौरान कुछ देर के लिए संबंधित रास्तों पर यातायात प्रभावित रहेगा। इसको देखते हुए ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी जारी की है। जुलूस को ध्यान में रखते हुए यातायात विभाग ने डायवर्जन प्लान बनाया है। जिससे लोगों को किसी समस्या का सामना न करना पड़े। शहर में तीन जुलूस निकाले जाएंगे। इस दौरान जरूरत के हिसाब से वाहनों का रूट डायवर्ट किया जाएगा।

पहला जुलूस कहां से निकलेगा

यातायात पुलिस के अनुसार पहला जुलूस बुधवार सुबह 11 बजे के करीब निकाला जाएगा। यह सेक्टर-22 के ए-ब्लॉक से शुरू होगा। जिसके बाद 25 ए एडोब चौराहे से होते हुए एनटीपीसी के सामने से यू-टर्न लेगा और प्रकाश हॉस्पिटल, मोरना बस स्टैंड के सामने से होते हुए यू-टर्न लेकर सेक्टर-50 की मार्केट के सामने से होते हुए जुलूस ई-ब्लॉक तक जाएगा।

2 बजे निकलेगा दूसरा जुलूस

दूसरा जुलूस दोपहर के 2 बजे सेक्टर-6 से शुरू होगा। जिसके बाद यह सेक्टर-19 से होते हुए सेक्टर-10 से बांस बल्ली चौराहे होकर झुंडपुरा तिराहे से उद्योग मार्ग पर पहुंचेगा। इसके आगे फेज-1 थाने के सामने होते हुए यह सेक्टर-4 तक जाएगा।

तीसरा जुलूस कहां से निकलेगा

तीसरा जुलूस भी दोपहर के 2 बजे ही निकाला जाएगा। यह सेक्टर-16 कार मार्केट से शुरू होकर रजनीगंधा चौराहे पर मेट्रो स्टेशन के नीचे पहुंचेगा। जिसके बाद बाएं मुड़ेगा और टेलीफोन एक्सचेंज चौराहे से बाएं मुड़कर सेक्टर-4 तक जाएगा।

वैकल्पिक मार्गों का करें इस्तेमाल

पुलिस अधिकारियों ने बताया की जुलूस निकालने के दौरान व्यवस्था को संभालने के लिए ट्रैफिक पुलिसकर्मी आगे-आगे मौजूद रहेंगे। उन्होंने बताया कि ट्रैफिक को संबंधित रास्तों पर रोककर जुलूस निकलवाया जाएगा। इस लोगों से कहा गया है कि वे असुविधा से बचने के लिए वैकल्पिक रास्तों का इस्तेमाल करें। यातायात संबंधी जानकारी के लिए लोग ट्रैफिक पुलिस के हेल्पलाइन नंबर 9971009001 से संपर्क कर सकते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | नोएडा (cities News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Pooja Kumari author

पूजा सितंबर 2023 से Timesnowhindi.com से जुड़ी हुई हैं। यहां बतौर कॉपी एडिटर सिटी न्यूज, मेट्रो- रेल और रोड इंफ्रास्ट्रक्चर, डेवलपमेंट, मौसम, क्राइम, ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited