Honey Trap in Noida: हनी ट्रैप गिरोह का फर्दाफाश, मां-बेटी थीं गैंग की सरगना, ऐसे बनाती थी लोगों को शिकार

Honey Trap in Noida: नोएडा में हनी ट्रैप में फंसाकर लूटपाट करने वाले गिरोह का सूरजपुर कोतवाली पुलिस ने पर्दाफाश किया है। इस गिरोह में एक महिला की बेटी और भतीजी भी शामिल है।

Honey Trap in Noida

नोएडा में हनी ट्रैप

नोएडा: दिल्ली-एनसीआर में हनी ट्रैप का जाल बिछा हुआ है। इसी प्रकार का एक और नया मामला सामने आया है। जहां, सूरजपुर कोतवाली पुलिस ने हनीट्रैप में फंसाकर लूटपाट करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। गिरोह में शामिल आरोपित महिला और उसकी बेटी व भतीजी दुष्कर्म के झूठे केस में फंसाने की धमकी भी देकर वारदात को अंजाम देती थीं। इस गिरोह में शामिल महिला समेत पांच आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इस काम में एक नाबालिग किशोरी भी शामिल है। बेटी व भतीजी की भूमिका लोगों को फंसाने में रहती थी।

ऐसे लोगों को शिकार बनाती थीं मां-बेटी

सूरजपुर कोतवाली पुलिस ने मंगलवार को 38 वर्षीय एक महिला और उसके तीन सहयोगियों को पुरुषों को हनीट्रैप में फंसाने और उन्हें झूठे मामलों में फंसाने की धमकी देकर पैसे वसूलने के आरोप में गिरफ्तार किया। इस गिरोह का भंडाफोड़ तब हुआ जब 40 वर्षीय व्यक्ति विक्रम सिंह नेगी ने सूरजपुर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। शिकायत में बताया कि एक लड़की से मिलने के बहाने उसे धमकी दी गई और आरोपी को नकद और पेटीएम के जरिए 1.63 लाख रुपये देने के लिए मजबूर किया गया।

नाबालिग लड़की भी है सरगना

पुलिस ने बताया कि मेरठ की रहने वाली महिला पैसे के लिए लोगों को निशाना बनाने के लिए अपनी नाबालिग बेटी और भतीजी का इस्तेमाल करती थी। उसका लिव-इन पार्टनर खुद को वकील बताता था। फिलहाल, आरोपितों के कब्जे से 82 हजार रुपये, चार मोबाइल, वैगनआर कार, इलेक्ट्रॉनिक उपकरण और घरेलू सामान बरामद किया है। मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश करने के बाद आरोपित को जेल भेज दिया गया है, जबकि नाबालिग को बाल सुधार गृह भेजा गया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | नोएडा (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Pushpendra kumar author

पुष्पेंद्र यादव यूपी के फतेहुपुर जिले से ताल्लुक रखते हैं। बचपन एक छोटे से गांव में बीता और शिक्षा-दीक्षा भी उसी परिवेश के साथ आगे बढ़ी। साल 2016 स...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited